हरियाणा: गोल्डी बराड़ के नाम से सिरसा के व्यापारी को मिली धमकी, विदेशी नंबर से आया व्हाट्सएप कॉल


सिरसा. हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली में एक व्यापारी को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर रंगदारी  मांगने का मामला सामने आया है. व्यापारी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर 10 लाख  रुपए की मांग की गई है. रुपए नहीं देने पर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है. कॉल करने वाला अपने आप को गोल्डी बराड़ बता रहा है. धमकी भरी कॉल आने के बाद डबवाली के व्यापारियों में दहशत का माहौल है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और व्यापारी की सुरक्षा के लिए एक पीसीआर भी तैनात कर दी है.

पीड़ित व्यापारी श्याम लाल ने बताया कि कल उन्हें दोपहर को एक व्हाट्सएप कॉल उनके नंबर पर आती है, जिसमें कॉल करने वाला अपने आप को कैनेडा से गोल्डी बराड बताता है. श्याम लाल ने बताया कि जैसे ही उन्होंने गोल्डी बराड़ का नाम सुना उन्होंने तुरंत फोन काट दिया. लेकिन उसके कुछ देर बाद ही उनके नंबर पर व्हाट्सएप मैसेज आता है, जिसमें लिखा हुआ था कि “लड़के की जान प्यारी नहीं है तेरे को, 10 लाख रेडी कर लेना नहीं तो पैसे रखे रह जाएंगे तेरे”.

वहीं शाम लाल ने बताया कि कॉल करने वाले हरियाणवी भाषा में बात कर रहे थे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने लिखित शिकायत सिटी डबवाली में दे दी है और पुलिस की तरफ से उन्हें पूरी सुरक्षा का आश्वासन भी दिया गया है.

उधर सिटी डबवाली थाना प्रभारी सत्यवान शर्मा ने बताया कि उन्हें शिकायत मिल गई है और जिस नंबर से कॉल आई है वे इस बारे में साइबर सेल की मदद से जांच कर रहे हैं. वहीं उन्होंने बताया कि व्यापारी की सुरक्षा के लिए उनकी दुकान व घर के पास पीसीआर तैनात कर दी गई है.

Tags: Haryana news, Haryana police



Source link

Enable Notifications OK No thanks