IND vs SL: RCB के लिए लग रहे थे नारे, तभी विराट कोहली ने ऊपर कर दी अपनी भारतीय टीम की जर्सी, जानें पूरा मामला


नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) का बेंगलुरु के एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम से खास कनेक्‍शन है. कोहली का इस स्‍टेडियम से प्‍यार उस समय भी नजर आया, जब वो श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के खिलाफ डे नाइट टेस्‍ट मैच के पहले दिन मैदान पर उतरे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्‍तान कोहली का नाम पहली गेंद से ही स्‍टेडियम में गूंजने लगा. फैंस उनके नाम के नारे लगाने लगे. मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा के आउट होने पर भी नारे लगे, क्‍योंकि उनके पवेलियन लौटने के बाद कोहली क्रीज पर आने वाले थे.

यहां तक कि जब कोहली को धनंजय डी सिल्‍वा ने 23 रन पर आउट कर दिया, तब भी स्‍टेडियम में उनका नाम गूंजता रहा. फैंस का ये उत्‍साह तब भी बरकरार रहा, जब भारतीय टीम 252 रन पर ऑल आउट होने के बाद फील्डिंग करने उतरी. जैसे ही स्‍टेडियम के चारों और कोहली, कोहली के नारे लगे, उस समय कोहली स्‍टैंड की तरफ घूमे और हार्ट साइन दिखाया.

आरसीबी के लिए फैंस ने लगाए जोरदार नारे

जब फैंस ने आरसीबी, आरसीबी के नारे लगाना शुरू किया तो कोहली ने अपनी भारतीय टीम की जर्सी को ऊपर करके नीचे पहने लाल रंग के इनर को दिखाया. कोहली की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

श्रीलंका के हाथों भारत की हार नहीं पचा पाए दर्शक, बेकाबू भीड़ ने स्‍टेडियम में लगा दी आग

भारतीय क्रिकेटर्स को IPL में भी फॉलो करना होगा बीसीसीआई का फिटनेस प्‍लान, पीछे है बड़ी वजह

फैंस संन्‍यास ले चुके एबी डिविलियर्स के नाम के भी नारे लगाते हुए नजर आए. इसके जवाब में कोहली डिविलियर्स के एक फेमस शॉट की नकल करते हुए नजर आए. भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन की बात करें तो टीम इंडिया पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 252 रन पर ऑल आउट हो गई थी. श्रेयस अय्यर ने 92 रन की बेहतरीन पारी खेली.

Tags: India Vs Sri lanka, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks