Smart Jodi Video: भाग्यश्री-हिमालय दसानी का दिखेगा रोमांस, बोले- शादी के 32 साल बाद भी हनीमून जारी है


फेमस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ को देशभर में खूब पसंद किया गया था, जिसमें फेमस जोड़ियां डांस करते नजर आए। इस कॉन्सैप्ट को इतना पसंद किया गया कि इसके कई सीजन आए और कई जोड़ियों को फेम मिला। इसी तर्ज पर एक नया रियालिटी शो शुरू हो रहा है जिसका नाम है ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi)। अब तक इस शो के कंटेस्टेंट्स (Smart Jodi Contestant) को लेकर बड़े नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन अब जिस जोड़ी का नाम सामने आया है उसे जान फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

‘स्मार्ट जोड़ी’ रियालिटी शो में मैंने प्यार किया फेम भाग्यश्री पटवर्धन (Bhagyashree Patwardhan) और उनके पति हिमालय दसानी (Himalay Dassani) भी हिस्सा लेने वाले हैं। इस खबर पर मुहर भी लग चुकी है। चैनल ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें ये खूबसूरत जोड़ी नजर आ रही हैं। पावरफुल कपल ‘स्मार्ट जोड़ी’ में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करने वाला है।

सामने आए प्रोमो में भाग्यश्री और हिमालय अपनी प्रेम कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं। साथ ही मस्ती मजाक भी देखने को मिला। ‘स्मार्ट जोड़ी’ के होस्ट मनीष पॉल पूछते हैं कि आपने कब तय किया कि आप फिल्में नहीं करेंगी। इस पर ऐक्ट्रेस जवाब देती हैं कि, मैंने प्यार किया के बाद मैंने फिर से प्यार किया। उनका कहना था कि मुझे हिमालय से प्यार हो गया और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली।

वहीं मनीष पॉल दोनों के रोमांस को देख चुटकी लेते हैं कि आपका तीसरा बच्चा कब होने वाला है। इस पर हिमालय दसानी फनी जवाब देते हैं कि उनकी शादी को बेशक कितने ही साल बीत जाए लेकिन उनका हनीमून आजतक जारी है। बता दें दोनों ने साल 1990 में शादी की थी।

सलमान खान को ‘प्रेम’ बनाने वाले सूरज बड़जात्या ने 33 सालों में बनाईं सिर्फ 7 फिल्में , ये थी वजहशादी करने वाले हैं Rashmika Mandanna और Vijay Deverakonda? पहले से है अफेयर की चर्चा
बताया जा रहा है कि ‘स्मार्ट जोड़ी’ में अंकिता लोखंडे- विक्की जैन भी हिस्सा लेने वाली हैं। उनके अलावा टीवी के मशहूर होस्ट और ऐक्टर अर्जुन बिलानी-नेहा बिजलानी, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, मोनालिसा और विक्रांत, दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम समेत कई मशहूर जोड़ियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks