बेटे यथर्व ने पापा यश को बताया ‘बैड बॉय’ और मम्मी राधिका पंडित की कर दी तारीफ, वीडियो वायरल


साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF फेम यश आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह इन दिनों पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं। वह कमाल के एक्टर तो है हीं। साथ ही वह पर्सनल लाइफ में एक अच्छे पिता भी हैं। उनकी पत्नी राधिका पंडित भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन बच्चों संग कोई-न-कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। फिर से उन्होंने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बेटा अपने पापा को ही बुरा बता रहा है। आइए पूरा माजरा समझाते हैं।

दरअसल, यश के दो बच्चे हैं। एक बेटी आयरा और दूसरा बेटा यथर्व। दोनों के बीच सालभर का डिफ्रेंस है। बेटी के तो वीडियो आपने पहले भी देखे हैं, जिसमें उसने पापा की ही फिल्म के गाने अपनी मासूमियत भरे अंदाज में गुनगुनाए हैं। लेकिन उनका बेटा अथर्व यश को बुरा पिता बता रहा है। जिसका वीडियो राधिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


Srinidhi Shetty Remuneration:’केजीएफ’ फेम श्रीनिधि शेट्टी ने दोगुनी बढ़ाई फीस, विक्रम की ‘कोबरा’ के लिए मांगी भारी-भरकम फीस
राधिका पंडित ने शेयर किया वीडियो
वीडियो में यश (Yash) बार-बार यथर्व को बोलते हैं कि ‘डैडी गुड बॉय हैं’ लेकिन वह उनसे गुस्से में नजर आ रहे हैं और मम्मी के पास ही बैठे हुए हैं। पापा को और उनकी बातों को इग्नोर करते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि यश उनसे लगाकार तारीफ करवाने की कोशिश में लगे रहते हैं लेकिन सफलता नहीं मिलती। वह यश को ‘बैड बॉय’ और मम्मी को ‘गुड गर्ल’ कहते हैं। 1 मिनट के इस वीडियो में वह बार-बार यश को बैड बॉय ही कहता रहता है। वीडियो को शेयर करते हुए राधिका ने लिखा कि फैसला आ चुका है।

KGF 3 Release Time: क्या अभी नहीं बनेगी ‘केजीएफ-3’? डायरेक्टर प्रशांत नील ने फ्रैंचाइज को लेकर कही यह बात
डेट करने के बाद यश ने की थी शादी
बता दें कि राधिका कन्नड़ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उनकी यश से मुलाकात साल 2007 में एक टीवी शो के सेट पर हुई थी। इन दोनों ने लंबे समय डेट करने के बाद साल 2016 में शादी कर ली थी। इसके बाद इन्हें साल 2018 में बेटी और 2019 में बेटा हुआ था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks