‘Jan Gan Man’ में पहली बार सोल्जर बनेंगे Vijay Deverakonda, सीमा पर लड़ाई में दिखाएंगे अपना दम


साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने मंगलवार को एक नई फिल्म की घोषणा की, जो निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) के साथ उनका लगातार दूसरा प्रोजेक्ट है। फिल्म का नाम जेजीएम (JGM) है, जो जन गण मन (Jan Gan Man) का शॉर्ट फॉर्म है।

फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म की घोषणा को काफी दिलचस्प बनाकर रखा था। सोल्जर के रोल में विजय हेलिकॉप्टर से सैनिक की ड्रेस में लोगों से भरे हेलीपैड पर पहुंचे हुए देखा गया। लेखन और निर्देशन के अलावा, पुरी चार्मी कौर और निर्देशक वामशी पेडिपल्ली के साथ फिल्म को बना रहे हैं।

विजय देवरकोंडा

विजय ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया है जिसमें पैराट्रूपर्स की एक टीम को भारत में उतरते हुए दिखाया गया है, जिसे युद्ध के मैदान में बदल दिया गया है। हालांकि विजय को पूरा भरोसा है कि फिल्म देश भर में सभी के साथ तालमेल बिठाएगी। इस पर विजय ने कहा, “मैं जेजीएम को लेकर बेहद उत्साहित हूं, यह सबसे आकर्षक और चुनौतीपूर्ण कहानियों में से एक है। कहानी खास है और यह हर भारतीय को छू जाएगी। मैं पुरी के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। जेजीएम में मेरा किरदार ताज़ा है जो मैंने पहले नहीं किया है और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों पर प्रभाव छोड़ेगा।”

फिल्म निर्माताओं को फिल्म के दूसरे कलाकारों का खुलासा करना अभी बाकी है। हालांकि, उन्होंने घोषणा की है कि फिल्म अगले साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बीच, विजय और पुरी अपने पहले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म एक भारतीय एमएमए सेनानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देशभक्ति के जोश के साथ अन्य विदेशी लड़ाकों से भिड़ती है।

विजय देवरकोंडा

image Source

Enable Notifications OK No thanks