नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी: शाहरुख से लेकर रजनीकांत तक होंगे शामिल, बुक किया पूरा लग्जरी रिजॉर्ट


फैंस को जिस दिन का बेसब्री से इंतजार था, वह आ चुका है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल्स में शुमार नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बिग फैट वेडिंग की कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं। नयनतारा और विग्नेश शिवन महाबलिपुरम में सात फेरे लेंगे। कुछ दिन पहले ही यह कपल शादी के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री सीएम स्टालिन को इनविटेशन देने पहुंचा था। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपनी शादी में बुलाए गए मेहमानों से लेकर थीम और अन्य रस्मों को लेकर कुछ भी रिवील नहीं किया है, लेकिन उनकी शादी से जुड़ी बड़ी डीटेल सामने आई है। शादी के लिए महाबलिपुरम का पूरा रिजॉर्ट बुक किया गया है और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर रजनीकांत (Rajinikanth) तक को इनवाइट किया गया है।

शादी के लिए महाबलिपुरम का पूरा रिजॉर्ट बुक

‘न्यूज 18’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ने महाबलिपुरम में एक लग्जरी रिजॉर्ट बुक किया है। इस रिजॉर्ट में 129 कमरे हैं। पूरे वीकेंड के लिए इस रिजॉर्ट को बुक किया गया है। शादी के बाद इसी रिजॉर्ट में रिसेप्शन भी रखा जाएगा। हाल ही नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग का इनवाइट भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। यह इनवाइट एक वीडियो के रूप में था, जिसमें वेडिंग थीम से लेकर शादी के मुहूर्त के बारे में भी जानकारी दी गई थी।


Nayanthara-विग्‍नेश श‍िवन की शादी का इनविटेशन वीडियो वायरल, ये है ड्रेस कोड से लेकर 7 फेरों तक की डिटेल
तिरुपति में होनी थी शादी, इसलिए बदली लोकेशन
इससे पहले विग्नेश शिवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और नयनतारा पहले तिरुपति में शादी की प्लानिंग कर रहे थे, पर बाद में प्लान बदल दिया गया क्योंकि वहां सभी दोस्तों और परिवारवालों को लेकर नहीं जाया जा सकता था। इस कपल की शादी की रस्म से तस्वीरें आना शुरू हो गई हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हैं।


Nayanthara बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन से 9 जून को इस जगह करेंगी शादी, OTT पर स्‍ट्रीम होगा पूरा सेलिब्रेशन!
शाहरुख खान से लेकर कमल हासन, रजनीकांत होंगे शामिल
रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा और विग्नेश ने अपनी शादी में बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान को भी इनवाइट किया है। शाहरुख, नयनतारा के साथ फिल्म ‘जवान’ में काम कर रहे हैं, जिसका हाल ही फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। शाहरुख के अलावा रजनीकांत, कमल हासन (Kamal Haasan), चिरंजीवी, सूर्या, कार्ति, विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु समेत कई बड़ी हस्तियां इस शादी में शामिल होंगी। कहा जा रहा है कि शादी में आने वाले मेहमानों को एक स्पेशल कोड दिया जाएगा। शादी में सिक्यॉरिटी को लेकर भी खास व्यवस्था की गई है।

ऐसे शुरू हुई थी नयनतारा-विग्नेश की लव स्टोरी

नयनतारा और विग्नेश शिवन (Nayanthara Vignesh Shivan love story) पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के बीच उस वक्त नजदीकियां बढ़ी थीं जब नयनतारा ने विग्नेशन की फिल्म ‘नानुम राउडीधन’ में काम किया था। नयनतारा और विग्नेश ने 2021 में सगाई की थी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks