South Flop Film: सुपरहिट फिल्में देने के बाद भी फ्लॉप हुए ये साउथ सुपरस्टार, बुरी तरह पिटी आखिरी रिलीज


हाल ही में हिंदी बनाम साउथ सिनेमा की खबरें काफी देखने और सुनने को मिली हैं। बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन से यह चर्चाएं तेज हो गईं कि अब दर्शकों में बॉलीवुड का क्रेज खत्म हो चुका है और हिंदी पट्टी के लोगों को दक्षिण भारत की फिल्में ही अच्छी लग रही हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा था क्योंकि इस साल अब तक रिलीज हुई बॉलीवुड की कई फिल्में जिसमें बड़े सुपरस्टार्स ने काम किया वह बॉक्स ऑफिस पर चल न सकीं। अल्लू अर्जुन की पुष्पा, राम चरण और जूनियर एनटीआर की आरआरआर और केजीएफ 2 ने इस दावे को काफी मजबूत किया, लेकिन सच्चाई इससे थोड़ी अलग है। साउथ सिनेमा में भी कई सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं। आज हम आपको इन्हीं सुपरस्टार की आखिरी रिलीज फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

प्रभास

बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इन दो फिल्मों की वजह से वह पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। हालांकि उनका स्टारडम भी उनकी आखिरी रिलीज फिल्म को हिट नहीं करा सका। हाल ही रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘राधेश्याम’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का ही बिजनेस कर सकी।

रवि तेजा

लगातार कई फिल्में फ्लॉप देने के बाद साल 2021 में आई उनकी फिल्म क्रैक ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उम्मीद थी कि उनकी अगली फिल्म भी सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी, लेकिन ऐसा हो न सका। उनकी फिल्म खिलाड़ी लोगों को पसंद नहीं आई। यह फिल्म 20 करोड़ का आंकड़ा भी पार न कर सकी।

राम चरण

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के बाद सुपरस्टार राम चरण की फिल्म आचार्य रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके पिता चिरंजिवी लीड रोल में थे। एक फिल्म में दो बड़े स्टार्स से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं, हालांकि यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी। जिसकी वजह से यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

सूर्या

एक्टर सूर्या तमिल सिनेमा का एक बड़ा है। अपने फिल्मी करियर में वह कई बड़ी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। दर्शकों को भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन उनकी भी आखिरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई थी। एथरक्कुम थुनिंधवन लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर इसे फ्लॉप घोषित किया गया।



Source link

Enable Notifications OK No thanks