South Stars Clash! प्रभास-राम चरण समेत महेश बाबू और Jr NTR के बीच बॉक्स ऑफिस पर होगी जबरदस्त भिड़ंत? जानें


साउथ सिनेमा के स्टार्स प्रभास (Prabhas), राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और महेश बाबू (Mahesh Babu) तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स हैं. इनका स्टारडम ना केवल साउथ में ही है बल्कि नॉर्थ इंडिया और हॉलीवुड तक में है. सुपरस्टार को अब पैन इंडिया स्टार के रूप में जाना जाता है. क्योंकि देशभर में इनकी फैन फॉलोइंग है. फैंस इनकी आने वाली फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये देखा जा रहा है कि तेलुगू सुपरस्टार्स अपनी-अपनी रिलीज को लेकर एक बड़ी छुट्टी पर नजर गड़ाए हुए हैं. ऐसे में अगर स्टार्स अपनी फिल्मों को एक समय पर ही रिलीज करते हैं तो ये बड़ा क्लैश हो सकता है. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि किस एक्टर की फिल्म कब रिलीज होगी…

प्रभास ‘सालार’ (Salaar), राम चरण की ‘आरसी 15’ (RC 15), जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की ‘एनटीआर 30’ और महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘SSMB28’ रिलीज होने की तैयारी में हैं. ये 2023 की मोस्टअवेटेड फिल्म हैं. देखा जा रहा है कि ये फिल्म मार्च 30 को रिलीज की जाएंगी. ऐसे में इस डेट पर क्या स्पेशल है आइए बताते हैं…

राम नवमी के साथ इन छुट्टियों का भी फिल्मों को मिलेगा लाभ
मार्च 30, 2023 गुरुवार को राम नवमी है. फिल्म इस दिन रिलीज की जाएगी. इसी हफ्ते में दो और छुट्टियां हैं, जो 5 अप्रैल और 7 अप्रैल की है. 5 अप्रैल को बाबू जगजीवन जयंती और 7 को गुड फ्राइडे है. ऐसे में इस बीच जो फिल्में रिलीज की जाएंगी वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर सकेंगी. प्रभास की ‘सालार’ (Prabhas Film Salaar) का निर्देशन ‘केजीएफ’ (KGF) डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा किया जा रहा है. केजीएफ में सिखा दिया कि ऐक्शन थ्रीलर फिल्म को ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिलता है. ‘सालार’ में एक्ट्रेस श्रुति हासन प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी.

आरसी 15 में नजर आएंगे राम चरण
राम चरण की ‘आरसी 15’ (Ram charan’s RC 15) का डायरेक्शन तमिल डायरेक्टर शंकर द्वारा किया जा रहा है. इसमें तेलुगू एक्टर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

इन फिल्मों में अपना दम दिखाएंगे महेश बाबू और जूनियर एनटीआर
वहीं, जूनियर एनटीआर की ‘एनटीआर 30’ का निर्देशन Koratala Siva कर रहे हैं. इसमें अभी फीमेल लीड हीरोइन की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है. इसके साथ ही महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘SSMB28’ की बात की जाए तो ये मास एंटरटेनर है. इसे Trivikram Srinivas द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इसमें उनके अपोजिट पूजा हेगड़े लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

Tags: South indian actor, South Indian Films, South Indian Movies

image Source

Enable Notifications OK No thanks