टीम योगी छोड़ने वाले एसपी मौर्य की बेटी कहती हैं, ”मैं बीजेपी का बहुत कार्यकर्ता हूं.”


टीम योगी छोड़ने वाले एसपी मौर्य की बेटी कहती हैं, 'मैं बीजेपी का बहुत कार्यकर्ता हूं'

संघमित्रा मौर्य ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है (फाइल)

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य, जिनके पिता और यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य हाल ही में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे, ने कहा कि वह बहुत भाजपा कार्यकर्ता हैं और उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपनी वफादारी व्यक्त की।

अपने निर्वाचन क्षेत्र में अपने पिता के भाजपा छोड़ने के बाद पहली बार, सुश्री मौर्य ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी पार्टी के लोगों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने में भाग लिया।

बदायूं और अन्य पड़ोसी विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को होगा।

संघमित्रा मौर्य ने विश्वास जताया कि भाजपा बदायूं जिले की सभी छह विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी।

उन्होंने कहा, “मैं एक भाजपा कार्यकर्ता हूं और मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है।” अपने पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के इस दावे के बारे में पूछे जाने पर कि भाजपा में पिछड़ों और दलितों के लिए कोई सम्मान नहीं है, उन्होंने कहा कि यह मामला पीएम मोदी तक पहुंच गया है और वह इसका समाधान निकालेंगे।

समाजवादी पार्टी छोड़ कर हाल ही में भाजपा में शामिल हुई अपर्णा यादव और अपर्णा यादव के बारे में सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के बारे में संघमित्रा मौर्य ने कहा, “मैंने पोस्ट में केवल तभी से पूछा था जब से बहनों और बेटियों में जाति और धर्म होने लगा था।”

यह उन लोगों पर एक टिप्पणी थी जो बिना पूछे सुझाव दे रहे थे, उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट का जिक्र करते हुए कहा कि उनके पिता पर भाजपा छोड़ने पर हमला किया गया था।

“क्या इसे ‘से भी जोड़ा जाना चाहिए’वर्ग’ (वर्ग) कि बेटी (मौर्य) पिछड़ी है और बहू (बिष्ट) सवर्ण है?” उसने पोस्ट में पूछा था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks