Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर पर आया एसएस राजामौली का रिएक्शन, जानें क्या बोले


मुंबईः आमिर खान (Aamir Khan) की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स स्टारर फॉरेस्ट गंप का हिंदी रूपांतरण है, जिसमें आमिर खान के साथ ही करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), नागा चैतन्य और मोना सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. दर्शकों से लेकर क्रिटीक्स तक लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर पर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं. इस बीच आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी आमिर खान की अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी है.

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद एसएस राजामौली ने फिल्म देखने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है. उन्होंने ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा- ‘मैं इस फिल्म को थिएटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकता.’ एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को लेकर पोस्ट शेयर किया है. फिल्म के साथ आमिर खान पूरे 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

हाल ही में आमिर खान ने फिल्म का ट्रेलर आईपीएल फाइनल 2022 के दौरान रिलीज किया. ट्रेलर में आमिर को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस फिल्म को फ्लोर पर लाने में मेकर्स को 10 साल से ज्यादा का समय लग रहा है. एक दशक के लंबे प्रयास के बाद आखिरकार आमिर खान पूरी टीम के साथ लाल सिंह चड्ढा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने और खास संदेश देने के लिए तैयार हैं.

आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर मेकर्स और दर्शक दोनों ही काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में आमिर खान पंजाबी बोलते नजर आने वाले हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा‘ ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे. आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग भारत में सौ से ज्यादा जगहों पर की गई है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha, Ss rajamouli



image Source

Enable Notifications OK No thanks