एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ की बॉक्स ऑफिस पर धूम, रजनीकांत की 2.0 को भी छोड़ा पीछे


फिल्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर धमाल मचा रही हैं. राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और अभी भी धमाल मचा रही है. एसएस राजामौली की फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से कई रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. आरआरआर दुनियाभर में 800 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. अब इस फिल्म ने आमिर खान और रजनीकांत को भी पीछे छोड़ दिया है. 

एपिक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर ने सोमवार तक दुनियाभर में 800 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. बॉक्स ऑफिस पर अब इस फिल्म ने आमिर खान की पीके और रजनीकांत की 2.0 को पीछे छोड़ दिया है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ने ट्वीट करके बताया कि आरआरआर ने रजनीकांत की फिल्म 2.0 के कलेक्शन को भी बीट कर दिया है. फिल्म ने अब तक 800 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अब ये फिल्म पीके को मात देकर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवी फिल्म बन गई है.

आरआरआर ने अब तक 819 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. ये फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ा
आरआरआर ने एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आरआरआर ने तेलुगू स्टेट में 400 करोड़ का बिजनेस करके बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ओपनिंग डे पर 73.92 करोड़ का बिजनेस किया था.  

ये भी पढ़ें: प्रभास इस वजह से नहीं कर पा रहे हैं वजन कम, ‘बाहुबली’ के समय बनाई थी बॉडी

लाल सिंह चड्ढा के बाद रणबीर कपूर के स्क्रीन शेयर करेंगे आमिर खान, PK के बाद अब फिर दिखेंगे साथ



image Source

Enable Notifications OK No thanks