MHT CET 2022: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के काउंसलिंग का रजिस्ट्रेशन शुरू, 4 अक्टूबर से पहले करें अप्लाई


MHT CET Counselling: स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र ने एमएचटी सीईटी (MHT CET 2022) काउंसलिंग के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने एंट्रेंस एग्जाम में सफलता प्राप्त की है वे ऑफिशियल वेबसाइट cetcell.mahacet.org पर CET 2022 पर जाकर काउंसलिंग के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। एमएचटी सीईटी काउंसलिंग 2022 के एप्लीकेशन के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर है। उम्मीदवार mahacet.org पर शाम 4 बजे तक आवेदन कर सकते हैं।

एप्लीकेशन फीस
जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को एप्लीकेशन फीस के रूप में 800 रुपये देने होंगे, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये एप्लीकेशन फीस के रूप में जमा करना होगा। एनआरआई उम्मीदवारों को 5000 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि अक्टूबर तक अपने डॉक्यूमेंट जमा कर दें। प्रोविजनल मेरिट लिस्ट 7 अक्टूबर और फाइनल मेरिट लिस्ट 12 अक्टूबर को जारी की जाएगी।

MHT CET 2022 काउंसलिंग प्रक्रिया सरकारी कॉलेजों, विश्वविद्यालय कॉलेजों, सरकारी सहायता प्राप्त निजी कॉलेजों और निजी गैर-सहायता प्राप्त कॉलेजों सहित भाग लेने वाले संस्थानों द्वारा प्रदान किए जाने वाले विभिन्न अंडर ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए आयोजित की जाएगी।

महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने एमएचटी सीईटी 2022 फिजिक्स, केमेस्ट्री और गणित (PCM) और फिजिक्स, केमेस्ट्री और बायोलॉजी (PCB) समूहों का रिजल्ट 15 सितंबर को घोषित किया था।

Source link

Enable Notifications OK No thanks