अजय देवगन से शहनाज गिल तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को लेकर हर रोज नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं. पहले फिल्म से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के जुड़ने की खबरें और फिर फिल्म से उनका लुक सामने आया था. वहीं हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) बाहर हो चुके हैं. अब खबर है कि शहनाज गिल ने फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज गिल ने सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

शहनाज गिल ने शुरू की सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग, जस्सी गिल संग जमेगी जोड़ी!
ETimes की रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल ने मुंबई में पहले शेड्यूल के साथ शुरुआत की है और उसके बाद, वह कास्ट और क्रू के साथ हैदराबाद जाएंगीं. इसके बाद, वे भारत के उत्तरी शहरों में शूटिंग करेंगीं. कथित तौर पर पहले शहनाज गिल फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आने वाली थीं. लेकिन, उनके फिल्म को छोड़ने के बाद अब शहनाज की जोड़ी जस्सी गिल के साथ जमेगी.

‘Drishyam 2’ के आखिरी शेड्यूल की तैयारी शुरू, अजय देवगन हैदराबाद में करेंगे फिल्म की शूटिंग
अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस साल फरवरी में निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2 (Drishyam 2)’ की शूटिंग शुरू की थी. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी में की गई थी और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोवा में की जा चुकी है. उसके बाद 4/5 दिन की शूटिंग मुंबई में की गई. अब फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया कि फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके लिए अजय देवगन और उनकी टीम हैदराबाद जाने की तैयारी कर रही है.

Laal Singh Chaddha Trailer Release: साधारण व्यक्ति की असाधारण यात्रा है आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, देखें ट्रेलर
Laal Singh Chaddha Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर इतने उत्साहित हैं कि फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी जबरदस्त एक्साइटमेंट बढ़ गई है. आज इस बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है. आमिर और करीना कपूर खान स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 29 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले के बीच लॉन्च किया गया है.

Tom Hanks ने एक बार नहीं, कई बार देखी थी आमिर खान की ‘3 Idiots’! सुपरस्टार को लेकर बताई ये बातें
आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्में सिर्फ मनोरंजन नहीं करतीं, यह लोगों को सोचने पर भी मजबूर करती हैं. एक्टर की यही खूबी उन्हें बाकी सितारों से अलग करती है. सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनियाभर के लोग उनकी फिल्मों का लुत्फ उठाते हैं. आमिर खान चीन में एक सुपरस्टार हैं और ‘दंगल’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी उनकी फिल्मों ने पड़ोसी देश में जबरदस्त कमाई की थी.

निक्की तंबोली की खुली किस्मत, एक साथ मिले इन 2 रियेलिटी शोज के ऑफर, जानें डिटेल
मुंबईः एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बिना किसी सपोर्ट के ही निक्की तंबोली ने मनोरंजन जगत में अपनी खास पहचान बना ली है. रियेलिटी शो के दौरान उन्होंने अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की और शो की 2nd रनरअप बनीं. शो के बाद वह एक और रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का हिस्सा बनीं और फिर कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं. साउथ इंडियन फिल्मों और बैक टू बैक रियेलिटी शोज के साथ निक्की तंबोली की सफलता का सफर जारी है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks