मौनी रॉय से दिशा पाटनी तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं. वे अपने पति सूरज नांबियार के साथ करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं, जिसमें बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के लगभग सभी सितारों ने हिस्सा लिया था.

PHOTOS: मौनी रॉय ने चमचमाते गाउन में दिए खूबसूरत पोज, साथ में दिखे पति सूरज नांबियार
मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. वे एक ग्लैमरस थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं.

दिशा पाटनी ने रेड कलर के ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तड़का, एक्सप्रेशन देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
दिशा पाटनी (Disha Patani) की शानदार तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर धूम मचाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने रेड आउटफिट में पोज देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी.

रणबीर कपूर UNSEEN VIDEO में क्यूट बेबी को करते दिखे प्यार, तो फैंस को आई आलिया भट्ट की याद
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक बच्चे के साथ छोटा सा वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेबी के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने बच्चे के सिर को प्यार से किस किया. वीडियो में, रणबीर बच्चे के साथ महमोहक मुस्कान बिखेर रहे हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज अकाउंट से शेयर किया गया है.

जैकलीन फर्नांडीज ने साड़ी में खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को किया इंप्रेस
जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से सबको स्पीचलेस कर दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन मॉडर्न ड्रेस हो या ट्रेडिशनल हर तरह के ड्रेस में बेहद क्यूट लगती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैशन और स्टाइल से फैंस को हैरान करती रहती हैं. साड़ी में जैकलीन का खूबसूरत अंदाज फैंस बेहद पसंद आ रहा हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) के लेटेस्ट सॉन्ग की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. साड़ी वाली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस भी इसी गाने की बात कर रही हैं.

ऐश्वर्या-अभिषेक से कैटरीना-विक्की कौशल तक करण जौहर के बर्थडे पर पहुंचे ये कपल्स , देखिए PHOTOS
Karan Johar 50th Birthday Bash: करण जौहर के बर्थडे पर एक नहीं बल्कि कई कपल्स साथ में पहुंचे, जहां पहुंचकर उन्होंने महफिल में चार चांद लगा दिए और करण के बर्थडे बैश को यादगार बना दिया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks