सुहाना खान के बर्थडे से ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज तक, इन पॉजिटिव खबरों के साथ करें आज की शुरुआत


मनोरंजन की दुनिया (Entertainment) में आज के लिए बहुत कुछ खास है. बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया, तो हिना खान ने अपनी दूसरी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर से पर्दा उठाया. दीपिका पादुकोण के कान्स 2022 के लुक्स ने रणवीर सिंह को दीवाना बनाया, तो वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस बीच बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच चल रही बहस में अक्षय कुमार ने अपना नजरिया रखा. आइए जानते हैं आज की टॉप 5 एंटरटेनमेंट खबरें-

सुहाना खान का 22वां जन्मदिन
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने आज अपना 22वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. सुहाना की मां गौरी और उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी एक खास फोटो के साथ उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. (पढ़ें पूरी खबर)

दीपिका के कान्स लुक ने रणवीर को बनाया दीवाना
कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी मेंबर की जिम्मेदारी निभा रही हैं. हाल ही में दीपिका ने अपना 5वां लुक शेयर किया, जिसमें उन्होंने हॉट रेड कलर की स्ट्रैपी गाउन को कैरी किया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं. दीपिका का ये लुक देख उनके पति रणवीर से रहा नहीं गया. उन्होंने चाकू, दिल और खून की बूंदों वाली इमोजी के साथ कमेंट कर लिखा- ‘किलिंग मी’. उन्होंने फिर एक कमेंट किया- ‘ओके! बहुत हो गया! मैं फ्लाइट ले रहा हूं.’ (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज
कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर (Jug Jug Jeeyo Trailer) रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी मजेदार होगी. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है और करण जौहर और वॉयकाम 18 ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर से उठा पर्दा
‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में अपना जलवा बिखेरने के साथ ही हिना खान ने अपनी दूसरी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ (Country of Blind) के पोस्टर से पर्दा उठाया है. ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ एचजी वेल्स के नॉवेल ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ पर बेस्ड है. यह एक इंडो-इंग्लिश फिल्म है जो ब्लाइंड लोगों से भरी घाटी के जीवन को दिखाती है. फिल्म में दिखाया गया है कि आंखों की रोशनी न होने के बावजूद कैसे लोग खुशहाल और शानदार जीवन जीते हैं. इस फिल्म में हिना ने एक अंधी महिला का रोल निभाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार का नजरिया
इन दिनों बॉलीवुड और साउथ सिनेमा (Bollywood and South cinema) को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है. इसे लेकर अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा, “हमारी फिल्मों में सब है, हीरोइज्म है, मसाला है. अभी कुछ फिल्में नहीं चलीं, तो ये बस समय की बात है, चीजें जल्द ही बदल जाएंगी. लेकिन मुझे यह भी लगता है कि हमें भेद करना नहीं करना चाहिए. हमें अपनी ही चाल चलनी चाहिए. हीरोइज्म वाली फिल्म मिले तो करो, नहीं तो जो अच्छा हो वो करो.” (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks