‘The Archies’ के सेट पर सुहाना खान ने अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के साथ मनाया अपना जन्मदिन, देखें PHOTOS


शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) ने रविवार 22 मई को फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) के सेट पर मनाया अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. सुहाना के बर्थडे बैश की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें सुहाना को खुशी कपूर (Khushi Kapoor), अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda ) और फिल्म के क्रू मेंबर साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

सुहाना के बर्थडे की तस्वीरों को उनके कोरियोग्राफर सीज़र गोंसाल्वेस (Caesar Gonsalves) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सीजर ने सुहाना को जन्मदिन बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा, ”टीम BCDC की ओर से बहुत सारा प्यार. गुड लक सुहाना खान. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”  कोरियोग्राफर ने सुहाना और क्रू मेंबर के साथ वाली कई तस्वीरों का एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो की तस्वीरों में कभी सुहाना, खुशी अगस्त्य, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रैना को कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं तो कभी उन्हें सेल्फी पोज देते हुए देखा जा सकता है. फोटो में एक चॉकलेट केक और बैक ग्राउंड में गुब्बारे से सजा एक सेट भी देखा जा सकता है.

बता दें कि फिल्म ‘द आर्चीज’ से सुहाना, खुशी और अगस्त्य के साथ ही साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी बॉलीवु़ड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) कर रही हैं. फिल्म अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Shahrukh Khan

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @caesar2373)

रिपोर्ट की मानें तो फेमस कॉमिक्स ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन में सुहाना इसमें ‘वेरोनिका’ की भूमिका निभाएंगी, वहीं खुशी ‘बैटी’ के रूप में और अगस्त्य नंदा ‘आर्ची’ के रूप में दिखने वाले हैं. फिलहाल शूटिंग ऊंटी में चल रही है. हाल ही में ‘द आर्चीज’ का छोटा टीजर सामने आया था, जिसमें सुहाना के साथ स्टार किड खुशी-अगस्त्या नंदा को एक अलग ही अंदाज में देखा गया था. फैंस, फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Khushi Kapoor, Shahrukh khan, Suhana Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks