शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ब्लैक ड्रेस पहन लूटी महफिल, फैन्स हुए ग्लैमर लुक के कायल


शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं. सुहाना खान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. सुहाना की फैन फॉलोविंग भी काफी तगड़ी है, यही वजह है कि आए दिन इंटरनेट पर उनकी नई-नई फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं. 

दरअसल, सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस फोटो में सुहाना खान ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहने पोज़ देती दिख रही हैं. सुहाना अपने इस ग्लैमरस लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

यही वजह है कि सुहाना खान की ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल ऱही है. सुहाना ने अपने इस लुक मानों पूरी महफिल लूट ली हो.


 

बता दें कि इन दिनों सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. वहीं SRK और सुहाना खान के फैन्स भी उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

मां जैसा श्रृंगार कर खड़ी इस प्यारी सी गोरी मैम को पहचाना क्या? देखिए टीवी की पॉपुलर भाभी का क्यूट अवतार

हुनरबाज के सेट पर परिणीति चोपड़ा को इस कंटेस्टेंट ने खास अंदाज में किया शादी के लिए प्रपोज, भड़के मिथुन दा ने कह दी ये बात…

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks