सुहाना खान के साथ ये ‘मिस्ट्री बॉय’ कौन है? कार में चेहरा छिपाती नजर आई शाहरुख खान की लाडली


ऐक्टर शाहरुख खान की बेटी (Shah Rukh Khan’s daughter) सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों बॉलिवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। इस बीच सुहाना खान (Suhana Khan Friend) मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुईं और दोस्ती की खबरों को लेकर हैडलाइन्स में बनी हुई हैं। मंगलवार को सुहाना खान को उनके एक मेल दोस्त के साथ देखा गया। दोनों कार में नजर आए। जब पपाराजी ने तस्वीरें लेना शुरू किया तो सुहाना खान अपना चेहरा छुपाने लगीं। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्साइटिड हो गए कि आखिर सुहाना का ये दोस्त कौन हैं जिनके साथ पहली बार शाहरुख खान की बेटी नजर आई हैं।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें सुहाना और उनका दोस्त हाथ से चेहरा छुपा रहे हैं। ब्लैक डेनम में सुहाना नजर आ रही हैं। एक तस्वीर देखकर ऐसा लगता है कि वह ड्राइवर से कहती हैं कि जल्दी चलिए। इन तस्वीरों को देख तुरंत फैंस पूछने लगे आखिर ये मिस्ट्री बॉय है कौन? अभी ये तो सामने नहीं है कि आखिर सुहाना का दोस्त कौन हैं। लेकिन सुहाना के फैंस जानने के लिए एक्साइटिड जरूर हैं।


हाल में ही सुहाना खान अपनी गर्ल गैंग के साथ डिनर पार्टी एन्जॉय करती नजर आई थीं। वह चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और जाहन्वी कपूर की बहन खुशी कपूर के साथ डिनर पर नजर आई थीं। तीनों की दोस्ती बॉलिवुड में काफी फेमस हैं।

Tuesday Tadka: अलीसा खान, केनाज मोतीवाला, सोनम.. आखिर कहां गायब हो गईं बॉलिवुड की ये 5 हसीनाएं
इन दिनों मीडिया गलियारों में खबरें हैं कि सुहाना खान और खुशी कपूर एक ही फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। सुहाना को कई बार जोया अख्तर के ऑफिस में भी स्पॉट किया गया है। रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘द आर्चीस’ किताब पर जोया अख्तर एक फिल्म बना रही हैं जिससे वह स्टारकिड्स को लॉन्च करने वाली हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त नंदा भी नजर आ सकते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks