सुहाना खान ने मां को दिया खास गिफ्ट, गौरी खान ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाई तोहफे की झलक


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. भले ही उन्होंने अभी बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट में अपने पैरेंट्स का जिक्र करती रहती हैं. ऐसे में मदर्स डे (Mother’s day 2022) के खास मौके पर भला वो कैसे अपनी मां गौरी खान के लिए कुछ स्पेशल नहीं करतीं. गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया कि उन्हें मदर्स डे के मौके पर सुहाना खान ने क्या गिफ्ट दिया.

गौरी खान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर उन्होंने सुहाना खान की शेयर की है और दूसरी तस्वीर उन्होंने बुके की शेयर की है. जिसके साथ एक कार्ड भी है. कार्ड पर ‘हैप्पी मदर्स डे मां’ लिखा हुआ है. इसके साथ ही एक और कार्ड पर आई लव यू, सुहाना भी लिखा हुआ है. इस पोस्ट पर भी सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा है-लव यू. साथ ही उन्होंने कई सारे हार्ट इमोजी भी डाला है. सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना खान की ये फ्रेश तस्वीर भी काफी पसंद आ रही है.

this is what Suhana Khan gifted to mother gauri khan on mothers day

गौरी खान ने यह तस्वीर शेयर की है.(फोटो साभार:
gaurikhan/instagram)

जोया अख्तर की फिल्म से करेंगी डेब्यू
सुहाना खान की बात करें तो वो शानदार एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्ममेकर जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘द आर्चिज’ के जरिए सुहाना खान फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी. इस फिल्म से सुहाना खान के अलावा श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने जा रहे हैं.

जोया अख्तर बोलीं..
यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसके बारे में आईएएनएस से बात करते हुए जोया अख्तर ने कहा था, ‘मैं ‘द आर्चीज’ को बनाकर बेहद खुश हूं. मैं इसके लिए सुपर एक्साइटेड हूं.’ उन्होंने आगे कहा, ‘द आर्चीज मेरे टीन एज टाइम का अहम हिस्सा रहा है. यह कैरेक्टर आइकॉनिक और ग्लोबली इन्हें प्यार मिला है. इसलिए मैं थोड़ी नर्वस भी हूं.’

पर्दे के पीछे काम करना चाहते हैं आर्यन
सुहाना खान जहां एक्टिंग के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं वहीं, आर्यन खान पर्दे के पीछे ही काम करना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वो ओटीटी शो और फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. हालांकि, शाहरुख खान के फैंस को आर्यन के डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Gauri khan, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks