Allu Arjun के लिए हिट मशीन हैं Sukumar, 3 सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर के लिए आंसू बहा चुके Pushpa स्टार


सुकुमार (Director Sukumar) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लिए हिट मशीन रहे हैं और उनके साथ अब तक की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर सुपरहिट रही हैं. दोनों ने 3 तेलुगू फिल्मों में सेट पर साथ काम किया है और तीनों दर्शकों के लिए यादगार बन गई हैं. इस जोड़ी की पहली फिल्म आर्या ने 7 मई को 18 साल पूरे किए हैं जो सिनेमा के समर ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. ‘आर्या’ (Arya) 7 मई 2004 को रिलीज हुई थी जिसमें अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ की एक्ट्रेस अनुराधा मेहता (Anuradha Mehta) के साथ पर्दे पर दिखे थे. फिल्म की स्टारकास्ट को फैंस ने खूब सराहा था. आज भी उनकी सफल फिल्मों पर मंथन का सिलसिला जारी है.

सुपरहिट रही आर्या 2
2009 में आई ‘आर्य 2’ (Arya 2) एक और मनोरंजक फिल्म थी. यह एक विचारशील सैर (Thoughtful outing) थी और दिलचस्प बात ये कि इसमें अल्लू अर्जुन और सुकुमार के अलावा देवी श्री प्रसात का भी सहयोग था. फिल्म के ज्यूकबॉक्स को आज भी देवी श्री प्रसाद-सुकुमार-बनी तिकड़ी के सर्वश्रेष्ठ एल्बमों में से एक के रूप में याद किया जाता है.

Allu Arjun के लिए लकी साबित हुए Sukumar
इस जोड़ी का तीसरा कोलेबोरेशन ‘पुष्पा’ (Pushpa: The Rise) है जो 2021 में रिलीज हुई थी. फिल्म का क्रेज आम लोगों से लेकर क्रिकेटर्स पर भी खूब देखने को मिला. इसके हुकअप स्टेप्स और डांस ने हर किसी का मन मोहा, जिसका खुमार लंबे समय तक अल्लू के चाहने वालों के सिर पर देखने को मिला. अब निर्देशक और अभिनेता की जोड़ी पुष्पा 2 (Pushpa 2) (Pushpa: the Rule) की तैयारी में जुटी है जिसकी शूटिंग जून से शुरू होगी. जिस तरह से जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली के साथ अपने अब तक के करियर में 4 फिल्मों में काम किया और चारों सुपरहिट रहीं, ठीक वैसे ही अल्लू अर्जुन के लिए सुकुमार लकी रहे.

जब अल्लू अर्जुन रोने लगे अल्लू अर्जुन और सुकुमार
पिछले साल, अल्लू अर्जुन भावुक हो गए और उन्होंने कहा था कि ‘मैं अपने सक्सेजफुल करियर का क्रेडिट अपने पेरेंट्स और ग्रांडफादर के साथ-साथ निर्देशक सुकुमार को देते हैं. आर्या’ के स्क्रीन पर आने के तीन या चार साल बाद मैंने 85 लाख रुपए की एक एसयूवी खरीदी. जब मैंने स्टीयरिंग पर हाथ रखा, तो मैंने खुद से पूछा कि मेरे पास यह लग्जरी कार किसकी है. मेरे दिमाग में जो छवि आ गई वो सुकुमार की थी. बनी ने आंसू बहाते हुए कहा था कि उनके बिना, मैं यहां नहीं होता.’ जैसे ही ये बात पुष्पा के निर्देशक ने सुनी तो वे भी भावुक हो गए थे और उनकी आंखों में आंसू छलक गए थे.

image Source

Enable Notifications OK No thanks