सनी कौशल ने रूमर्ड GF शरवरी वाघ को दी बधाई, पोस्ट की जमकर हो रही चर्चा


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. चर्चा है कि सनी ‘बंटी बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) फेम शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) को डेट कर रहे हैं. कैटरीना-विक्की की शादी जिसमें बेहद सीमित मेहमान शामिल हुए थे, उसमें भी शरवरी वाघ पहुंची थीं. इस बीच, सनी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन खबरों को और भी हवा दे दी है. सनी कौशल ने इंस्टाग्राम पर शरवरी वाघ की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक्ट्रेस को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड जीतने पर बधाई दी है.

सनी ने शरवरी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें शरवरी पर गर्व है. तस्वीर में, शरवरी वाघ को अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अपना पुरस्कार प्राप्त करते हुए देखा जा सकता है. शरवरी की फोटो शेयर करते हुए सनी कौशल ने कैप्शन में लिखा – ‘इससे ज्यादा गौर्वान्वित नहीं हो सकता शरू. आप इसके ही नहीं, और भी बहुत कुछ के लायक हैं. बधाई शरवरी. बिग टाइट हग.’

इसके साथ ही सनी ने हार्ट इमोजी भी बनाए हैं. सनी के इस पोस्ट को लेकर अब चर्चाएं शुरू हो गई हैं. यूजर पोस्ट को देखने के बाद एक बार फिर उनके और शरवरी वाघ के बीच की नजदीकियों के चर्चे करने लगे हैं. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब किसी खास मौके पर सनी ने शरवरी वाघ को यूं विश किया है. किसी भी खास मौके पर वह उन्हें बधाई देना नहीं भूलते.

sunny kaushal, sharvari wagh

सनी कौशल का शरवरी वाघ के लिए शेयर किया गया पोस्. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sharvari)

शरवरी और सनी कौशल को एक-दूसरे की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते भी देखा जाता है. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. शरवरी ने सनी के भाई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी भी अटेंड की थी. IIFA 2022 में, शरवरी वाघ ने अपनी फिल्म बंटी और बबली 2 के लिए फीमेल केटेगरी में स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर का अवॉर्ड अपने नाम किया. इस फिल्म में वह सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आई थीं.

Tags: Sharvari Wagh, Sunny Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks