BMW 740Li के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं Sunny Leone, करोड़ों में है कार की कीमत


हाइलाइट्स

सनी लियोनी लग्जरी कारों का शौक रखती है.
उन्हें लेटेस्ट BMW 6 सीरीज के साथ स्पॉट किया गया.
BMW की इस कार की कीमत 2 करोड़ से ज्यादा है.

नई दिल्ली. एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को हाई-एंड ऑटोमोबाइल्स बेहद पसंद हैं. उसके पास कुछ Maserati कारें हैं, लेकिन अपने डेली कम्यूट के लिए वे बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज़ का इस्तेमाल करती हैं. अब सनी लियोनी ने अपनी पुरानी बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज़ को न्यू जेनेरेशन 7-सीरीज़ 740 ली से अपग्रेड किया है. उन्हें इस कार के साथ स्पॉट किया गया था और हाल ही में एयरपोर्ट पर पहुंचने पर उन्हें फिर से स्पॉट किया गया.

न्यू जेनेरेशन BMW 7 सीरीज 

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने पिछले साल नई 7-सीरीज को भारतीय बाजार में पेश किया था. यह लग्जरी सेडान 3.0-लीटर V6 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है. 6-सिलेंडर इंजन अधिकतम 340 PS की पावर और 450 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. यह 0-100 किमी/घंटे मात्र 5.6 सेकेंड में पकड़ लेती है. बीएमडब्ल्यू 7-सीरीज 740 ली की एक्स-शोरूम कीमत 1.5 करोड़ रुपये है.

प्रीमियम इंटीरियर

नई 7-Series को स्थानीय रूप से ब्रांड के चेन्नई प्लांट में असेंबल किया गया है. यह शानदार सेडान मोचा और ब्लैक कॉम्बिनेशन के साथ नप्पा लेदर अपहोल्स्ट्री प्रदान करती है. कार के अन्य लक्ज़री टच में आइवरी व्हाइट और कैनबरा बेज में फाइन-वुड ट्रिम और लकड़ी के इनले के साथ एक अल्कांतारा हेडलाइनर शामिल है.

यह भी पढ़ें : Mahindra की कारों के लिए मार्केट में दीवानगी, ताबड़तोड़ सेल

क्वाड-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, जेस्चर कंट्रोल, मोबाइल डिवाइस के लिए वायरलेस चार्जिंग, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सीट्स, मसाज फंक्शन और एक्टिव सीट वेंटिलेशन सहित कई लग्जरी फीचर्स हैं. उनके पास USA में एक लिमिटेड-एडिशन Maserati Gibli Nerrisimo है और उन्होंने कुछ साल पहले खुद को कार गिफ्ट की थी. अभिनेत्री के पास भारत में एक बीएमडब्ल्यू 730 एलडी थी, जिसे उनके पति डेनियल वेबर ने उन्हें गिफ्ट में दिया था. वह कहती हैं कि उन्हें कारें बहुत पसंद हैं.

Tags: Auto News, BMW, Sunny Leone, Unseen Photos Of Sunny Leone

image Source

Enable Notifications OK No thanks