सुपर पंपेड को और अधिक उबेर शेंगेनियों के साथ एक नया, लंबा टीज़र मिला है


वहाँ है एक नया टीज़र के पहले सीजन के लिए सुपर पंप, शोटाइम का आगामी एंथोलॉजी सिलिकॉन वैली स्टार्टअप के बारे में दिखाता है जिसने इसे बड़ा हिट किया। जैसा कि हमने दिसंबर से टीज़र में देखा, सीज़न एक उबर और उसके पूर्व सीईओ ट्रैविस कलानिक के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो जोसेफ गॉर्डन-लेविट द्वारा अभिनीत है।

शो की पहली कहानी उस किताब पर आधारित होगी जिसका नाम भी है सुपर पंप, जो . द्वारा लिखा गया था न्यूयॉर्क टाइम्स रिपोर्टर माइक इसाक। यह ट्रेलर के शब्दों में, उबेर के संस्थापक की “जंगली, जोर से, अहंकारी, छायादार, लापरवाह, अत्यधिक, हास्यास्पद, हानिकारक, अपमानजनक” कहानी का अनुसरण करेगा, जिन्होंने 2017 में सीईओ के रूप में अपनी भूमिका से इस्तीफा दे दिया था, जब निवेशकों ने बदलाव की मांग की थी। विवादों का सिलसिला।

इस नए ट्रेलर में कुछ उद्धृत करने योग्य क्षण हैं, जिसमें एक ऐसा भी है जहां कोई पूछता है “क्या यह कानूनी है?” और हंसी से मिलता है। फिर, काइल चांडलर द्वारा दी गई लाइन है, जो शुरुआती उबेर निवेशक और बोर्ड के पूर्व सदस्य बिल गुरली की भूमिका निभाते हैं:

ट्रैविस के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह जीतने के लिए दीवारों से गुजरने को तैयार हैं। उसके बारे में सबसे बुरी बात यह है कि उसे लगता है कि सब कुछ एक दीवार है।

और, ज़ाहिर है, गॉर्डन-लेविट द्वारा खुद को दी गई लाइन है, जहां उन्होंने शो को नाम दिया है। “क्या हम सुपर पंप हैं?” वह एक उत्साही भीड़ पर चिल्लाता है। यदि आप सुपर… शो के लिए उत्साहित हैं, तो इसका प्रीमियर 27 फरवरी को होगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks