पिता के निधन पर सुरेश रैना ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- मैंने अपना सपोर्ट सिस्टम खो दिया


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) के पिता त्रिलोकचंद रैना (Trilokchand Raina) का रविवार को निधन हो गया. वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. पिता के निधन के एक दिन बाद रैना ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है. रैना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उन्होंने अपना सपोर्ट सिस्टम खो दिया.

35 वर्षीय बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज रैना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पिता के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ पिता को खोने का गम शब्दों में बयां नहीं कर सकते. कल मैंने अपने पिता को खो दिया, इसके साथ ही मेरा सपोर्ट सिस्टम भी चला गया, मेरी ताकत चली गई. वह आखिरी सांस तक फाइटर रहे. ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे पापा. आपकी कमी हमेशा खलेगी.’ सुरेश रैना के पिता आर्मी से रिटायर्ड थे. रैना के पूर्व आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी हरभजन सिंह ने भी परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताई.

2011 वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम के हिस्सा रहे हैं रैना
सुरेश रैना 2011 विश्व चैंपियन भारतीय टीम (Team India) का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने भारत की ओर से 18 टेस्ट और 226 वनडे व 78 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं. रैना ने आखिरी बार इंडिया के लिए 2018 में खेला था. उन्होंने 15 अगस्त 2020 को इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उसी दिन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भी अपने इंटरनैशनल करियर को बाय-बाय कहा था.

सीएसके ने नहीं किया रिटेन
सुरेश रैना को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल (IPL 15) के 15वें सीजन के लिए रिटेन नहीं किया. वह साल 2021 में सीएसके की खिताबी जीत के हिस्सा रहे . उन्होंने आईपीएल 14 में 12 मैच खेले, जिसमें रैना के बल्ले से सिर्फ 160 रन निकले.

सीएसके (CSK) के जिन 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया, उनमें धोनी, रविंद्र जडेजा, मोईन अली और रुतुराज गायकवाड़ शामिल हैं. आईपीएल 2022 ऑक्शन (IPL Auction 2022) में रैना ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा है. आईपीएल 2022 नीलामी 12 और 13 फरवरी को आयोजित होगी.

Tags: Cricket news, Harbhajan singh, IPL Auction, Suresh raina



image Source

Enable Notifications OK No thanks