IND vs WI: पत्नी को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कही रोमांटिक बात, देविशा हो जाएंगी खुश- VIDEO


हाइलाइट्स

सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली.
सूर्यकुमार यादव ने पारी में 8 चौके और 4 छक्के जड़े.
भारत ने तीसरा टी20 जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त ली.

नई दिल्ली. भारतीय स्टार सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी भारतीय क्रिकेट जगत के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. दोनों की लवस्टोरी भी खासी फेमस है. हाल ही में सूर्या के साथी खिलाड़ी ईशान किशन ने उनसे देविशा को लेकर एक रोमांटिक सवाल पूछा, जिसका बल्लेबाज ने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया. सूर्यकुमार और ईशान आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ काफी वक्त से खेल रहे हैं. ऐसे में दोनों की दोस्ती भी गहरी है.

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर पर सूर्या और ईशान का एक मजेदार वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में ईशान, सूर्या से पूछते हैं कि उनकी पत्नी के स्टेडियम में मौजूद नहीं होने के बारे में पूछते हैं. ईशान कहते हैं कि देविशा उनके दो ‘मैन ऑफ द मैच’ मूमेंट की गवाह नहीं बन पाईं. ऐसे में उन्हें कैसा लग रहा था.

देविशा शेट्टी के डांस पर दिल हार बैठे थे सूर्यकुमार यादव, ऐसी है लव स्टोरी

ईशान को लग रहा था कि सूर्यकुमार यादव सवाल का जवाब देते हुए हकलाएंगे, लेकिन भारत के स्टार खिलाड़ी उनके इस सवाल का दिल जीत लेने वाला जवाब दिया. सूर्या के इस जवाब ने यह भी साबित कर दिया कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं. सूर्या ने कहा, ”यह जरूरी नहीं है कि आपका पार्टनर हमेशा आपके साथ मैदान पर हो. आपका दिमागी रूप से साथ होना जरूरी है. वह इस देश में मेरे साथ हैं और मेरे पास उनका एक टैटू है इसलिए वह हमेशा मेरे दिल के करीब हैं.”

सूर्यकुमार यादव अपनी प्री-मैच तैयारी पर

ईशान किशन ने सूर्यकुमार यादव से यह भी पूछा कि मैच से पहले खुद को कैसे तैयार करते हैं. इस पर उन्होंने कहा कि वह बहुत सारे कारकों को ध्यान में रखते हैं. विशेष रूप से उस दिन का समय जब मैच खेला जाने वाला है और उसी के हिसाब से तैयारी की जाती है.

IND vs WI: विंडीज पर पहले किया बल्ले से प्रहार, अब खुद को गिफ्ट की लग्जरी कार; कीमत कर देगी हैरान

उन्होंने कहा, ”खेल के लिए तैयारी महत्वपूर्ण है और मैं अब इस पर बहुत ध्यान देता हूं. जैसे कि अगर यह दोपहर का खेल है तो हाइड्रेशन की कितनी मात्रा की जरूरत है, मुझे कितने घंटे सोना चाहिए, साथ ही कितना वॉर्मअप करना चाहिए, यह कुछ ऐसा है जिस पर मैं वास्तव में ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. एक बार खेल शुरू होने के बाद, मैं प्रवाह के साथ जाता हूं.” यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एक और शानदार अर्धशतक (44 गेंदों में 76) के साथ तीन महीने से भी कम समय में टी 20 विश्व कप के लिए अपनी जगह बुक कर ली है.

Tags: Cricket news, IND vs WI, India vs west indies, Ishan kishan, Suryakumar Yadav



image Source

Enable Notifications OK No thanks