सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने अभिनेता के अधूरे सपने को उनकी जयंती पर पूरा करने का वादा किया – टाइम्स ऑफ इंडिया


सुशांत सिंह राजपूत की आज जयंती पर, उनकी बहन ने वर्षों में अभिनेता की कुछ अनमोल यादों का एक वीडियो साझा किया। टीटी के एक खेल में भाग लेने से लेकर सेट से उनके दिल को छू लेने वाले पलों और उनके अनमोल सपनों की सूची तक – इस क्लिप ने अभिनेता के जीवन को एक भावनात्मक अंतर्दृष्टि दी।

अपने अधूरे सपनों को पूरा करने का वादा करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा, “माई गॉड! क्या सुंदर संकलन है… भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। हम कोशिश करेंगे और आपके सभी सपनों को पूरा करेंगे @sushantsinghrajput, आपकी विरासत जीवित रहेगी। प्रो टीम के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने एक अविश्वसनीय काम किया है! #सुशांतदिवस।”

अपने 36 . से आगे
वां जन्मदिन की सालगिरह पर, सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने खुलासा किया था कि सुशांत अपनी खुद की बायोपिक में काम करना चाहते थे और दिवंगत अभिनेता के जीवन पर कोई फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए। उन्होंने लिखा था, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि एसएसआर पर कोई भी फिल्म नहीं बनाई जानी चाहिए, कम से कम तब तक नहीं जब तक न्याय नहीं मिल जाता। यह मेरे भाई, कलाकार, प्रतिभाशाली @sushantsinghrajput से मेरा वादा है। दूसरी बात, स्क्रीन पर Ssr के सुंदर, मासूम और गतिशील व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने की क्षमता किसके पास है, मुझे आश्चर्य है !!! तीसरा, यह उम्मीद करना केवल भ्रामक हो सकता है कि इस असुरक्षित फिल्म उद्योग से कोई भी Ssr की अपमानजनक अनूठी कहानी को सच्चाई से चित्रित करने का साहस और अखंडता रखता है जहां वह हमेशा अपने दिल का पालन करता है; प्रोडक्शन हाउस के सबसे प्रभावशाली और वंशवादी को चरम पर, अपनी शर्तों पर छोड़ दिया। अंत में, मेरा भाई अपनी खुद की बायोपिक करना चाहता था अगर वह कभी बनी, और एआई तकनीक के उद्भव के साथ, कोई कारण नहीं है कि यह निकट भविष्य में वास्तविकता नहीं हो सकती है। ” सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित आवास पर निधन हो गया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks