सुष्मिता सेन को फिर हुआ इश्क! अब किसको कहा- ‘तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो’


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रही हैं. कई बार उन्हें प्यार हुआ और उस प्यार की चर्चाएं भी खूब हुईं, लेकिन बात शादी तक कभी नहीं पहुंच सकी. सुष्मिता सेन हाल ही में रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन अचानक से प्यार में कुछ दरारे आईं और दोनों ने अपने रास्ते जुदा कर लिए. उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़े सलीके के साथ इस ब्रेकअप के बारे में फैंस को भी बताया. बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ उनके ब्रेकअप को 6 महीने गुजर गए हैं. लेकिन रोहमन से ब्रेकअप के बाद क्या सुष्मिता सेन को फिर से इश्क हो गया है?

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को एक बार फिर से क्या प्यार हो गया है? क्या फिर उनकी लाइफ ने किसी हैंडसम हंक ने दस्तक दे दी है? आप सोच रहे होंगे कि ऐसे सवाल क्यों? तो आपको बता दें कि वो इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट को कुछ ऐसा ही इशारा कर रही है.

मालदीव्स में चिल कर रही हैं सुष्मिता सेन
एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव्स में चिल कर रही हैं. पहले अपनी कातिलाना तस्वीर और फिर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. वीडियो में सुष्मिता समंदर में इन्जॉय करते हुए दिख रही है. वीडियो को पीछे की तरफ से शूट किया गया है.

वीडियो के कैप्शन में किया ‘प्यार’ का इशारा
इस वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन शेयर किया है, वो सोशल मीडिया यूजर्स के दिमाग का घंटी को बजाने पर मजबूर कर रहा है. वीडियो के साथ सुष्मिता ने कैप्शन दिया है- ‘मैं चाहती हूं कि तुम जानो… तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो.’ इसके साथ सुष्मिता ने लिप्स वाली इमोजी भी शेयर की है.

फैंस लुटा रहे हैं प्यार
वीडियो में सुष्मिता का बैक दिखाई दे रहा है, इसके बावजूद उनका सुपरबोल्ड लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो पर उनके फैंस हमेशा ही तरह ही भर भरकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो से पहले सुष्मिता सेन ने मोनोकिनी पहन पूल किनारे लेटकर एक तस्वीर शेयर की थी.

sushmita sen, sushmita sen photos, sushmita sen bold photos, sushmita sen maldives, sushmita sen maldives photos, sushmita sen love story, sushmita sen husband, sushmita sen movies, sushmita sen age, sushmita sen bold bikini video,सुष्मिता सेन, सुष्मिता सेन मालदीव्स

आपको बता दें कि फादर्स डे के मौके पर सुष्मिता ने अपनी बेटियों और पापा के साथ की एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अपनी बेटियों और पापा के साथ मालदीव्स जा रही हैं. सुष्मिता ने इस वीडियो के जरिए सबको हैप्पी फादर्स डे विश भी किया था.

Tags: Sushmita sen



image Source

Enable Notifications OK No thanks