सुष्मिता सेन ने अपनी मम्मी के साथ कॉफी डेट पर ली सेल्फी तो यूजर्स बोले- ‘आपके पार्टनर Missing है’


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ रिलेशनशिप की वजह से खासी चर्चा में हैं. कई लोग पूर्व मिस यूनिवर्स के फैसले और जीने के अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. कुछ जहां पॉवरफुल लेडी कह रहे हैं तो वहीं कई उन्हें गोल्ड डिगर कह रहे हैं. लेकिन अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने का दमखम रखने वालीं सुष्मिता इन सब बातों से बेपरवाह अपनी लाइफ में मस्त हैं. सुष्मिता ने ताजा खुशनुमा तस्वीर शेयर की इसकी झलक भी दिखा दी है.

ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप के खुलासे के बाद से सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. अब इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ताजा तस्वीर में सुष्मिता अपनी मम्मी शुभ्रा सेन और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

सुष्मिता सेन अपनी मम्मी के साथ
सुष्मिता सेन इस तस्वीर में ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. उनकी मम्मी और दोस्त कैमरे की तरफ पोज देते नजर आ रहे हैं तो स्माइल करती हुई सुष्मिता हमेशा की तरह कॉन्फिडेंट और खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस अपनी मम्मी और फ्रेंड्स के साथ कॉफी टाइम की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘फैमिली, कॉफी टाइम और कई टैग्स शेयर कर लिखा ‘आई लव यू’.

SUSHMITA SEN POST

(फोटो साभार: sushmitasen47/Instagram)

ललित मोदी-नीरव मोदी को लेकर कंफ्यूज यूजर
सुष्मिता सेन के फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तस्वीर पर जमकर तारीफ करते हुए ब्यूटीफुल बता रहे हैं. तो एक ने मां की तारीफ करते हुए लिखा ‘आपकी मां सच में स्वीटहार्ट हैं, गॉड ब्लेस’.  दूसरे ने लिखा ‘लव…लव…केवल लव’. वहीं कुछ सोशल मीडिया हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. एक ने लिखा ‘तुम्हारा पार्टनर मिसिंग है’ तो एक ने ललित की जगह नीरव मोदी का नाम लेते हुए पूछा ‘नीरव जी किचन में हैं ???.

ये भी पढ़िए-सुष्मिता सेन ने ट्रोलिंग के बीच फिर शेयर किया खास POST, फैंस ने लुटाया प्यार

बता दें कि हाल ही में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई तस्वीरें शेयर कर रिलेशनशिप का खुलासा किया था. इस खबर के आने के बाद से एक्ट्रेस लगातार चर्चा में हैं.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen

image Source

Enable Notifications OK No thanks