सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी चारू के बीच फिर बढ़ी करीबी? एक्ट्रेस की मां नीलम असोपा ने दिया ये हिंट


हाइलाइट्स

राजीव सेन ने शेयर की बेटी संग फोटो
चारू की मां नीलम असोपा ने किया कमेंट
चारू-राजीव के फिर साथ आने की उम्मीद

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा के बीच पिछले कई दिनों टकराव देखने को मिल रहा है. दोनों एक-दूसरे के खिलाफ मीडिया के सामने बोल रहे हैं. दोनों अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं. लेकिन राजीव की एक पोस्ट से लग रहा है कि दोनों फिर से सबकुछ ठीक होने जा रहा है. राजीव ने अपनी बेटी जियाना के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. राजीव ने बेटी जियाना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. इसे लेकर फैंस दोनों की बॉन्डिंग की चर्चा कर रहे हैं, लेकिन राजीव की सास के कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

दरअसल, राजीव सेन ने अपनी बेटी जियाना के साथ वाली, जो दो सेल्फी शेयर की हैं, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मेरी प्यारी प्रिंसेज.” उन्होंने कैप्शन में हैशटैग फादर डॉटर बॉन्डिंग और मस्त टाइम भी लिखा है. उन्होंने किस और दिल वाले इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. राजीव की इस पोस्ट पर चारू असोपा की मां नीलम असोपा ने भी कमेंट किया है.

Charu Asopa Mother Comment

राजीव सेन ने बेटी जियाना के साथ ली सेल्फी. (फोटो साभारः Instagram @rajeevsen9)

नीलम असोपा ने किया ये कमेंट

नीलम असोपा ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट में लिखा,”नानी की दुलारी.” नीलम के इस कमेंट को लोग पॉजिटिव तरीके से ले रहे हैं और मान रहे है कि चारू और राजीव दोनों फिर से नजदीक आ रहे हैं. हालांकि सच्चाई तो आने वाले वक्त में पता चलेगी. राजीव की इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह बेटी के साथ रह रहे हैं और चारू बेटी के बिना रह रही हैं.

राजीव सेन के ‘विक्टिम कार्ड’ खेलने वाले बयान पर गुस्सा हुईं चारू असोपा

चारू ने विक्टिम कार्ड बाले बयान पर दिया रिएक्शन

इससे पहले, राजीव सेन ने एक इंटरव्यू में चारू असोपा पर विक्टिम कार्ड खेलने का दावा करते हुए कहा था, “हर कोई जानता है कि चारु ने विक्टिम कार्ड खेलने की कला में महारत हासिल की है.”  चारू ने राजीव के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि वह राजीव की बहुत सारी बातें लोगों के सामने नहीं कहना चाहती हैं. अगर वह उनके बारे में कुछ सोचते हैं, तो उनकी सोच है.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen

image Source

Enable Notifications OK No thanks