सुजैन खान ने अर्सलान गोनी संग समर वेकेशन पर की खूब मस्ती, VIDEO शेयर कर लिखी दिल की बात


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) पॉपुलर सेलेब्रिटी हैं. सोशल मीडिया पर सुजैन काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पोस्ट से फैंस को आकर्षित करती रहती हैं. ऋतिक के साथ तलाक होने के बाद अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ उनकी नाम जुड़ा. अर्सलान के साथ बिताए खुशनुमा पलों की झलक अक्सर वह सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं. हाल ही में दोनों समर वेकेशन पर थे, जहां दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. अब उन्होंने अर्सलान के साथ अपने वेकेशन का एक वीडियो (Sussanne Khan New Video with Arslan Goni) शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है.

सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जो फैंस को पसंद आते हैं. सुजैन ने अर्सलान के साथ वेकेशन फोटोज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ-साफ दिखाई दे रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन एक खास कैप्शन भी लिखा है. वीडियो के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि तुम्हें क्या बताया गया है, लेकिन वक्त बीत रहा है तो ऐसे सोने की तरह खर्च करो. बहुत-बहुत शुक्रिया, मेरे प्यारे कैलिफोर्निया, हमें हमारा बेस्ट समर देने के लिए.’ अपने कैप्शन में सुजैन ने बिजली, लाइट, दिल, कैमरा और वेव्स जैसे कई इमोजीस का इस्तेमाल भी किया है.

सोशल मीडिया पर सुजैन के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा हैं. फैंस के साथ सेलेब्स भी वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं. प्रीति जिंटा के साथ ही कुछ और सेलेब्स ने वीडियो पर रिएक्ट किया है.


आपको बता दें कि सुजैन खान का नाम अर्सलान गोनी के साथ लंबे वक्त से जुड़ रहा है. दोनों साथ में अक्सर स्पॉट भी होते रहे हैं. लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी रिलेशनशिप पर आधिकारिक तौर पर कोई भी बयान नहीं दिया है.

Tags: Sussanne Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks