Swara Bhaskar Birthday: अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं स्वरा भास्कर


Swara Bhaskar Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SWARA BHASKAR
Swara Bhaskar Birthday

Highlights

  • स्वरा भास्कर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं
  • स्वरा ने हाल ही में शीर खुरमा फिल्म में नजर आईं थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाती हैं। स्वरा उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में एक हैं जिन्हें उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। स्वरा ने अपने करियर में कई फिल्में की, जो यादगार हैं। फिल्मों के अलावा स्वरा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव हैं और आए दिन वेब सीरीज का हिस्सा रही हैं। 

फिल्मों में अलावा राजनीति से लेकर समाज के उतार-चढ़ाव तक हर चीज के बारे में बोलने के लिए स्वारा भास्कर जानी जाती हैं। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फिल्मों से ज्यादा उनके बयान सुर्खियों में रहते हैं। आइए जानते हैं किन वजहों से स्वरा को कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है।

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

वीरे दी वेडिंग के सीन्स को लेकर हुआ विवाद

स्वरा भास्कर, करीना कपूर खान स्टारर वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर के किरदार और उनकी एक्टिंग के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। हालांकि, यह उनके एक्ट का हिस्सा रहा लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें कई हफ्तों तक ट्रोल किया गया।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई ने RTI के जरिए अपडेट देने से किया इनकार

पाकिस्तान पर दिए बयान पर विवाद
स्वरा भास्कर ने अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान पाकिस्तान को एक ‘असफल स्टेट’ कहा था। हालांकि कुछ साल बाद वह अपने इस बयान से कतराती हुई नजर आईं। एक पाकिस्तानी शो में उन्होंने भारत की तारीफ की और पाकिस्तान को दुनिया का सबसे खूबसूरत देश बताया। इन दोनों वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फिर से ट्रोल किया गया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks