‘शाबाश मिथु’ के कम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर स्वरा भास्कर ने किया रिएक्ट, तापसी पन्नू का ऐसे किया बचाव


तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘शाबाश मिथु’ बॉक्स ऑफिस पर कोई जलवा नहीं दिखा रही है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन निराश करने वाला है. ऐसा माना जा रहा था कि वीकेंड पर शायद फिल्म का बिजनेस थोड़ा बढ़े लेकिन रविवार की कमाई भी बेहद कम रही है. स्वरा भास्कर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है.

स्वरा भास्कर ने कहा कि किसी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन यह निर्धारित नहीं करता है कि फिल्म अच्छी है या बुरी. सोमवार को, एक व्यक्ति ने स्वरा से बॉक्स ऑफिस पर तापसी पन्नू की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘शाबाश मिथु’ पर कमेंट करने को कहा. एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा,”स्वरा एक महिला के तौर पर आप तापसी पन्नू की महिला केंद्रित फिल्म शबाश मिठू के बारे में सोचती हैं?”

स्वरा भास्कर ने इसके जवाब में लिखा, “मैं नहीं मानती कि बॉक्स ऑफिस की कमाई फिल्मों की वैल्यू को तय करते हैं. अब कुछ कल्ट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं और कुछ फिल्में हिट नहीं रही हैं.. मुझे शबाश मिठू का ट्रेलर बहुत पसंद आया और मैं इसे इस हफ्ते सिनेमाघर देखूंगी.”

‘शाबाश मिथु’ हाल ही में रिटायर्ड हुई आइकन, मिताली राज की बायोपिक है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल के लंबे कैरियर को तोड़ने और एकदिवसीय मैचों में 10000 रन बनाने के लिए जानी जाती है. यह फिल्म बंगाली फिल्म निर्माता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया आवेन द्वारा लिखित है.

तापसी पन्नू ने कहा कि उनके और मिताली के अपने-अपने पेशों के माध्यम से  महिलाओं के लिए समान अवसर प्रदान करने का प्रयास किया है. “हमारे देश में दो धर्म हैं- क्रिकेट और फिल्म. अगर आप खुद को क्रिकेट प्रेमी देश कहते हैं तो आपको महिला क्रिकेट से भी उतना ही प्यार करना चाहिए, आप सिर्फ यह सिर्फ पुरुष क्रिकेट प्रेमी देश नहीं हैं. क्रिकेट मायने रखता है न कि महिला या पुरुष मायने नहीं रखता.”

लिंग मायने नहीं रखताः तापसी

तापसी ने आगे कहा, “उसी तरह, कलाकर का लिंग मायने नहीं रखता. बात इस बारे में होनी चाहिए कि फिल्म कैसी है. यदि फ़िल्म एक अभिनेता की हैं तो आप फिल्म की प्री-बुकिंग करते हैं, लेकिन एक महिला अभिनेत्री की फ़िल्म देखने के लिए उसके रिव्यु की प्रतीक्षा करते है.

शाबाश मिथु का वीकेंड कलेक्शन

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 40 लाख रुपये का मामूली बिजनेस किया था. दूसरे दिन इसमें थोड़ा-सा इजाफा हुआ और बिजनेस 55 लाख रुपये रहा. तीसरे दिन रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद फिल्म ने सिर्फ 52 लाख रुपये की कमाई की है. इस तरह पहले वीकेंड पर फिल्म ने सिर्फ 1 करोड़ 47 लाख रुपये का मामूली बिजनेस किया है.

फिल्म की कमाई पर लगेगी रोक!

फिल्मों के 3 दिनों का बिजनेस देखते हुए अब कमाई में इजाफा होने की उम्मीद कम ही है. ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है कि क्योंकि इस हफ्ते शुक्रवार को रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ जैसी बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही है.

Tags: Swara Bhaskar, Taapsee Pannu

image Source

Enable Notifications OK No thanks