‘Taarak Mehta’ फेम निधि भानुशाली को पहचानना हुआ मुश्किल, नए हेयरस्टाइल में आईं नजर


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार अपने आप में खास है. इस शो से जुड़े हर एक्टर किसी न किसी वजह से चर्चा में जरूर रहते हैं. फैंस भी इनके बारे में जानना चाहते हैं. कभी कोई शो छोड़कर जाने की वजह से, तो कभी किसी की नई एंट्री की वजह से ये हमेशा सुर्खियों में रहता है, लेकिन सोनू का किरदार निभा चुकीं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) अपने मेकओवर की वजह से छाई हुई हैं. निधि ने नए हेयरस्टाइल के साथ फैंस को सरप्राइज दे दिया. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में सोनू के रोल से फेमस हुईं निधि का न्यू लुक टप्पू यानी भव्या गांधी को भी पसंद आ रहा है.

निधि भानुशाली इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रही हैं. सोशल मीडिया पर निधि ने खूबसूरत लोकेशन के तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक प्रिंटेड क्रॉप टॉप में निधि बेहद बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. निधि ने अपने लंबें बालों को कटवा कर छोटा करवा लिया है.

निधि उर्फ सोनू का स्टाइलिश अंदाज
निधि भानिशाली का हेयर स्टाइल चेंज होते ही वह एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. झटके से देखने पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि ये सोनू ही हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा ‘Umm Yeah’.

(फोटो साभार: _ninosaur/Instagram)

भव्या गांधी को पसंद आया निधि का मेकओवर
निधि भानुशाली के इस लुक पर मिला जुला रिएक्शन मिल रहा है. जहां कई लोग उनके बदले-बदले अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कई लोगों को निधि का स्टाइल पसंद नहीं आ रहा है. किसी को पसंद आए या न आए लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू यानी भव्या गांधी को निधि का लुक पसंद आया और उन्होंने ‘नाइस’ लिख कर सराहना की है. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स  लिखा ‘तुम चोटी बनाकर कमाल लगती थी’ तो दूसरे ने लिखा ‘क्या कर दिया तुमने खुद का हाल’. लेकिन कुछ लोग निधि की तारीफ करते हुए लिख रहे ‘ओ माय गॉ़ड तुम कमाल की लग रही हो’.

ये भी पढ़िए-TMKOC फेम मुनमुन दत्ता Thailand के सोलो ट्रिप पर निकलीं, करेन TRIBE के साथ ‘बबीता जी’ ने ली सेल्फी, देखें PICS

बता दें कि सोनू के किरदार को निभाने वाली निधि भानुशाली ने साल 2019 में ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से नाता तोड़ लिया था. अब एक्ट्रेस ट्रैवेल ब्लॉग्स बनाती और लाइफ के लुत्फ उठाती नजर आती हैं.

Tags: Tarak mehta ka ooltah chashma

image Source

Enable Notifications OK No thanks