वैगनआर सीएनजी को 50000 देकर ले जाएं घर, कितनी बनेगी हर महीने की EMI


हाइलाइट्स

वैगन आर सीएनजी आपको 34 किमी प्रति किग्रा तक माइलेज देती है.
इसे 50,000 रुपये डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस किया जा सकता है.
वर्तमान में यह इंडिया की बेस्टसेलिंग कारों में से एक है.

नई दिल्ली. मारुति सुजुकी वैगनआर देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों की लिस्ट में जून महीने में टॉप पर रही और महंगे पेट्रोल की वजह से लोग सीएनजी गाड़ी खरीदना पसंद कर रहे है. ऐसे में यह लोगों के बीच फैमली कार के तौर पर काफी लोकप्रिय हो चुकी है और इसके सीएनजी वेरिएंट की इस समय जबरदस्त डिमांड है.

वैगनआर को कम कीमत, शानदार माइलेज, कम खर्चीला और इसकी अच्छी रिसेल वेल्यू होने की वजह से ग्राहक काफी पसंद करते हैं. अगर आप मारुति वैगनआर की 50000 रुपए डाउन पेमेंट देते है तो उसके बाद हर महीने आपको कितनी EMI देनी होगी इसकी जानकारी हम आपको देते हैं.

इंजन और पावर

Maruti WagonR S-CNG में 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि सीएनजी मोड में 58 bhp पावर और 78 nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है. जबकि पेट्रोल मोड में ये इंजन 81 bhp पावर और 113 nm टॉर्क जेनरेट करता है और साथ ही S-CNG वेरिएंट 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. Maruti WagonR S-CNG डुअल इंटरडिपेंडेंट ECUs (इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल यूनिट्स) और इंटेलिजेंट इंजेक्शन सिस्टम के साथ आती है. कंपनी ने ये फैक्ट्री फिटेड किट इस तरह लगाई है, जिससे कार के परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ता है और आपको बढ़िया माइलेज मिलता है.

यह भी पढ़ें : EV मार्केट पर ‘राज’ करने की तैयारी में टाटा, लॉन्च करेगी 10 नई इलेक्ट्रिक कारें

अगर आप 50000 रुपए की डाउन पेमेंट देकर मारुति सुजुकी वैगनआर एलएक्सआई सीएनजी वैरिएंट खरीदते है तो इसपर 9 फीसदी इंटरेस्ट रेट के हिसाब से 5 साल के लिए कार की ईएमआई 13864 रुपए की EMI हर महीने बनेगी.  5 साल में 163949 रुपए आपको ब्याज के रूप में देने होंगे.

मारुति वैगनआर पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरें आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर भी निर्भर करती हैं अगर आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में कुछ निगेटिव रिपोर्ट है तो यह दरें आपके लिए बदल सकती हैं.

Tags: Maruti Suzuki

image Source

Enable Notifications OK No thanks