तेलुगू टीवी ऐक्ट्रेस मैथिली ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस को घर में मिलीं बेहोश


फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई कलाकार डिप्रेशन में आकर सूइसाइड कर चुके हैं। ऐसा ही कुछ करने की कोशिश तेलुगू टीवी ऐक्ट्रेस (Telugu TV actress) मैथिली (Maithili) ने सोमवार रात को की। रिपोर्ट के मुताबिक, मैथिली ने हैदराबाद के एसआर नगर के अपने घर पर आत्महत्या की कोशिश की लेकिन उन्हें बचा लिया गया और तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। मैथिली के पिता येल्ला रेड्डी ने बताया है कि कुछ घंटे मैथिली की हालत सीरियस रही लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

पुलिस ने फोन ट्रैक कर बचाई जान
बताया जा रहा है कि मैथिली ने आत्महत्या का कदम अपने पति श्रीधर रेड्डी के शोषण से परेशान होकर उठाया है। उन्होंने इससे पहले पंजगुट्टा पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ ऐक्शन लिए जाने और उनकी गाड़ी सीज किए जाने की गुहार लगाई थी। इसके बाद पुलिस ने मैथिली के मोबाइल फोन को ट्रैक किया जिसके बाद वह अपने घर में बेहोशी की हालत में मिली थीं। इसके बाद तुरंत मैथिली को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पति पर लगे हैं संगीन आरोप
इससे पहले साल 2021 में मैथिली के पति श्रीधर रेड्डी के खिलाफ पंजगुट्टा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस शिकायत में माथिली ने खुद के शोषण किए जाने का आरोप लगाया था। मैथिली के पिता येल्ला रेड्डी ने बताया कि श्रीधर ने उनसे टीवी शो ‘स्टार महिला’ के डायरेक्टर होने का दावा कर 13 लाख रुपये ठग लिए थे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि श्रीधर मैथिली को धोखा दे रहा था और उनकी जूलरी और 2 गाड़ियां लेकर फरार हो गया। पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है।

कई तेलुगू सिलेब्स कर चुके हैं आत्महत्या
मैथिली की आत्महत्या की कोशिश से तेलुगू एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सकते में आ गई है। इससे पहले श्रवणी कोंडापल्ली, नागा झांसी, तेजस्विनी और न्यूज ऐंकर राधिका रेड्डी जैसे कई सिलेब्रिटीज आत्महत्या कर चुके हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks