The Archies का फर्स्ट लुक और टीजर OUT, बॉलीवुड में गदर मचाने आ रहे हैं सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा


जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपनी आगामी फिल्म ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट पोस्टर और टीजर रिलीज (The Archies Teaser and poster Out) कर दिया है. जोया अख्तर की इस फिल्म में स्टार किड्स बॉलीवुड में गदर के लिए शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan), श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली खुशी कपूर (Khushi Kapoor), अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) तैयार हैं. इन तीनों स्टार किड्स के साथ मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना मुख्य भूमिका में होंगे. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ये फिल्म रिलीज की जाएगी.

सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. पोस्टर में आपको तीनों अलग अवतार में नजर आएंगे. ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक का अडैप्शन है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पोस्टर और टीजर पर प्यार बरसा रहे हैं.

 ‘द आर्चीज’ के टीजर में क्या है?
वीडियो में आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और बॉन्ड दिखाई दे रहा है. सभी स्टार्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हंसते-मुस्कुराते, उछलते-कूदते और नाचते कोई साइकिल पर कोई घूम रहा है सभी मिलकर पिकनिक मनाते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका के किरदार में नजर आने वाली हैं. जोया अख्तर ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया है कि ये जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म!
ये फिल्म फेमस कॉमिक्स बुक ‘आर्चीज’ का बॉलीवुड एडेप्टेशन है, जिसे देखकर आप बीते दिनों की यादों में खो जाएंगे. फिल्म अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

स्टार किड्स को मिल रही हैं सोशल मीडिया पर बधाईयां
फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है. अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. सुहाना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया तो उनकी बेस्ट फ्रेंड्स शनाया कपूर और अनन्या पांडे ने दिल छू लेने वाला कॉमेंट किया. शनाया कपूर ने सुना को ‘स्टार’ बताया और अनन्या ने ‘I Love You’ कहा और ढेर सारे प्यार वाले इमोजी भी बनाए.

Tags: Khushi Kapoor, Netflix, Suhana Khan, Zoya Akthar



image Source

Enable Notifications OK No thanks