The Archies Poster Out: सामने आया सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा का लुक, आपने देखा क्या?


सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में जोया अख्तर, कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्तों को भारतीय लुक देने जा रही हैं। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सेट 1960 के दशक के भारत में स्थापित किया गया है। 18 अप्रैल, 2022 को ‘द आर्चीज’ की शूटिंग शुरू हो गई थी। वहीं अब शनिवार यानी 14 मई को नेटफ्लिक्स इंडिया ने इसका फर्स्ट-लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है।

ऐसी है ‘द आर्चीज’ की स्टार कास्ट

फिल्म के कलाकारों का पहला लुक साझा करते हुए मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी कि ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान ‘वेरोनिका’, खुशी कपूर ‘बेट्टी’ और अगस्त्य नंदा ‘आर्चीज’ का किरदार निभा रहे हैं। वहीं सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा ‘द आर्चीज’ में मिहिर आहूजा, डॉट, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका में हैं। 

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से ‘द आर्चीज’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अपने पिकनिक बास्केट को पकड़ें और अपने सबसे प्यारे आउटफिट्स को चुनें, हम ‘द आर्चीज’ के गैंग को बधाई देने जा रहे हैं! जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के कलाकारों को आपके सामने पेश कर रहे हैं।”

‘द आर्चीज’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘पुराने स्कूल जैसा कुछ नहीं है। अपने गैंग को पकड़ो क्योंकि आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं!” 

वहीं अमिताभ बच्चन ने भी नाती की पहली फिल्म का टीजर साझा किया है। अपने नाती की परफॉर्मेंस पर गर्व करते हुए अभिनेता ने लिखा, ‘एक और सनराइज .. मेरे पोते ..आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू ❤️ तैयार हो जाइए क्योंकि जोया अख्तर के आर्चीज जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks