हैदराबाद: शादी के लिए पसंद नहीं था लड़का, लड़की ने उसे ‘सीक्रेट डेट’ पर बुलाया और काट दिया गला


नई दिल्ली. शादी का मौका हजारों ख्वाइशें साथ लाता है. दिल की तमाम हसरतें पूरी होती है. लोग इस दिन के लिए क्या क्या नहीं सोचते. सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं, पारिवार के सभी लोगों के अरमानों का पूरा होने का समय होता है शादी लेकिन क्या कभी ऐसा हो सकता है कि शादी न करने के कारण कोई लड़की अपने मंगेतर का गला ही काट दे. जी हां, अभी तक आपने ऐसी वारदात शायद ही सुनी होगी लेकिन आंध्र प्रदेश में ऐसी घटना हुई है जहां एक दुल्हन ने सब कुछ तय हो जाने के बाद अपने मंगेतर को सरप्राइज देने के लिए बुलाई और उसका गला काट दिया. गले से खून निकलता देख वह लड़की लड़के को उसी अवस्था में छोड़ भाग गई.

लड़के को मंदिर वाली पहाड़ी पर बुलाया
लड़के का नाम रामु नायडू है जो सीएसआईआर में साइंस्टिस्ट हैं. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है. विशाखापत्तनम के चोदावरम पुलिस स्टेशन की यह घटना है. पुलिस के मुताबिक रामू नायडू की पुष्पा नाम की एक लड़की के साथ अगले महीने शादी होने वाली थी. पुष्पा को यह शादी पसंद नहीं थी. उसने रामू को मंदिर के पास वाली एक पहाड़ी पर बुलाया. जब लड़के ने उससे पूछा तो कहा सरप्राइज है. पुलिस के मुताबिक 22 साल की पुष्पा स्कूल ड्रॉपआउट है. उसने इस घटना से पहले तीन चाकू भी खरीदी थी. जब लड़का मंदिर के पास वाली पहाड़ी पर आया तो कुछ देर बात करने के बाद उसके गले पर ब्लेड चला दिया. लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लड़की ने पिता से शादी नहीं करने की बात की थी
एनडीटीवी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि लड़की का कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं है लेकिन वह उस लड़के से शादी नहीं करना चाहती थी. इसलिए उसने लड़के को बुलाया और उसके गले पर चाकू चला दिया. बाद का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है जिसमें लड़के की सफेद शर्ट खून से लथपथ है. पुलिस के मुताबिक लड़की ने अपने पिता से इस शादी का विरोध किया था लेकिन पिता ने उसकी बात नहीं मानी. अंत में लड़की ने यह खौफनाक खेल खेला. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि लड़की का किसी अन्य लड़के से अफेयर था या नहीं और लड़की ने अकेले इस घटना को अंजाम दिया था या इस साजिश में कोई और शामिल था. पुलिस इन सारे मामलों की जांच कर रही है.

Tags: Andhra Pradesh, Crime story, Hyderabad



Source link

Enable Notifications OK No thanks