चियान विक्रम, ध्रुव अभिनीत फिल्म ‘महान’ का डिजिटल प्रीमियर 10 फरवरी को होगा


चियान विक्रम, ध्रुव अभिनीत फिल्म 'महान' का डिजिटल प्रीमियर 10 फरवरी को होगा
छवि स्रोत: पीआर

चियान विक्रम, ध्रुव अभिनीत फिल्म ‘महान’ का डिजिटल प्रीमियर 10 फरवरी को होगा

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थलों में से एक, प्राइम वीडियो ने आज कार्तिक सुब्बाराज की बहुप्रतीक्षित तमिल एक्शन-ड्रामा महान के विशेष विश्वव्यापी प्रीमियर की घोषणा की। ललित कुमार द्वारा निर्मित फिल्म, घटनाओं की एक श्रृंखला की कहानी है जो एक सामान्य व्यक्ति के साथ-साथ उसके आसपास के सभी लोगों के पूरे जीवन को बदल देती है। महान में वास्तविक जीवन के पिता-पुत्र की जोड़ी विक्रम और ध्रुव विक्रम पहली बार एक साथ, बॉबी सिम्हा और सिमरन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का प्रीमियर दुनिया भर में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी से शुरू होगा और यह मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगा। कन्नड़ में फिल्म का नाम महापुरुष होगा।

महान एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसका परिवार उसे तब छोड़ देता है जब वह व्यक्तिगत स्वतंत्रता की तलाश में वैचारिक जीवन के मार्ग से भटक जाता है। हालाँकि, जैसे ही उसे अपनी महत्वाकांक्षाओं का एहसास होता है, वह अपने जीवन में अपने बेटे की उपस्थिति को भी याद करता है। अरबपति बनने के अपने सपने को पूरा करने के बाद, क्या जीवन उसे पिता बनने का दूसरा मौका देता है? यह कहानी इस बारे में है कि कैसे उसका जीवन इस रोमांचकारी, एक्शन से भरपूर यात्रा में घटनाओं की एक अप्रत्याशित श्रृंखला से गुजरता है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग के प्रमुख मनीष मेंघानी ने कहा, “हमें प्राइम वीडियो पर बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा महान के विश्वव्यापी प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।” “बेहद प्रतिभाशाली स्टार कास्ट द्वारा शानदार प्रदर्शन के साथ, महान एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को कई ट्विस्ट और टर्न से भरी एक रोमांचक सवारी पर ले जाएगी। हमारे ग्राहकों के लिए इस एक्शन से भरपूर एंटरटेनर को लाने के लिए ललित कुमार और कार्तिक सुब्बाराज के साथ सहयोग करना हमारे लिए खुशी की बात है।”

“मैं प्राइम वीडियो पर महान का प्रीमियर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। कार्तिक सुब्बाराज ने एक्शन, ड्रामा और इमोशन का सही मिश्रण तैयार करने में शानदार काम किया है। फिल्म में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और अद्भुत स्टार कास्ट हैं जिन्होंने कहानी को हमारे दर्शकों के लिए और भी अधिक आकर्षक बनाने के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, ”निर्माता, ललित कुमार ने कहा।

“हम उत्सुकता से 240 देशों और क्षेत्रों में प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए उत्सुक हैं, 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर महान के अनन्य विश्वव्यापी प्रीमियर के साथ।”

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks