शम्मी कपूर के बेटे का खुलासा, पिता की दूसरी शादी से अंजान थे, दूसरी मां से ऐसी थी पहली मुलाकात


दिवंगत बॉलीवुड एक्टर शम्मी कपूर की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही थी. उन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस गीता बाली से की थी जिनका बाद में चेचक की बीमारी के चलते निधन हो गया था. इसके बाद शम्मी कपूर ने नीला देवी से दूसरी शादी की थी. शम्मी दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे लेकिन गीता और उनके दो बच्चों (आदित्य और कंचन) की परवरिश के लिए उन्हें ये कदम उठाना पड़ा था.

हाल ही में एक इंटरव्यू में शम्मी के बेटे आदित्य कपूर ने अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में दिलचस्प खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने पिता की दूसरी शादी से अनजान थे और जब ये शादी हो गई थी तब उन्हें इस बारे में पता चला था.

आदित्य ने कहा, हमें पिता जी ने नहीं बताया था कि वह नीला देवी से दूसरी शादी कर रहे हैं. दोनों की शादी का समारोह सुबह हुआ था और हमें हमारे रिश्तेदार के घर छोड़ दिया गया था. मैं तब 13 साल का था और अपनी विंटर वेकेशन मनाने के लिए आया हुआ था. मैं दोनों की शादी के बाद शाम को उनसे मिला और पिता जी ने बताया कि नीला देवी मेरी मां हैं. सबकुछ इतना सिंपल था. मैंने अपनी नई मां को गले लगा लिया और कहा-मां मिल गईं. मैं बेहद खुश था. कमाल हो गया. मेरी दूसरी मां नीला देवी बेहतरीन महिला हैं.

शादी के बाद उन्होंने फैसला लिया कि वह अपनी संतानें पैदा नहीं करेंगी. ऐसा कितनी महिलाएं कर सकती हैं ? और शम्मी कपूर और उनके दो बच्चों की देखरेख करना कोई आसान काम नहीं था, शर्त लगा लीजिए. आपको बता दें कि नीला देवी हाल ही में रणबीर-आलिया भट्ट की शादी का हिस्सा बनी थीं. वहीं आदित्य की बात करें तो उन्होंने दीवानगी ने हद कर दी, इसी लाइफ में, से यस टू लाइफ, यमला पगला दीवाना 2 जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ खास सक्सेस नहीं मिली. 

Alia Bhatt: रणबीर ने पूछा, ‘जो आपको एक्टिंग करने से रोके उससे करोगी शादी?’ आलिया ने दिया ये जवाब

Ranbir-Alia की शादी के बाद सामने आई उनकी 18 साल पुरानी रोमांटिक तस्वीर, इस तरह साथ बैठा दिखा कपल

image Source

Enable Notifications OK No thanks