इमली में होगी इस हसीना की एंट्री, सीरियल में आने वाला है दिलचस्प मोड़!


टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) में लगातार कोई न कोई बदलाव देखने को मिल रहा है. अभी कुछ दिनों पहले ही शो को मानस्वी वशिष्ठ (Manaswi Vashishth) ने अलविदा कह दिया था. मानस्वी शो में आदित्य का किरदार निभा रहे थे लेकिन किरदार में किए गए बदलाव से वो खुश नहीं थे इसलिए उन्होंने शो को छोड़ दिया. कहा जा रहा है कि सीरियल में उनके किरदार में निगेटिव दिखाए जाने का आइडिया उन्हें नहीं पसंद आ रहा था. इसके बाद शो को अरहम अब्बासी ने भी छोड़ दिया.

ऐसा लग रहा था कि कहीं शो को बंद न कर दिया जाए. लेकिन, मेकर्स के पास असल शो की टीआरपी को बढ़ाने का मास्टर प्लान तैयार है. शो में जल्द ही एक नए हसीना की एंट्री होने जा रही है. इसके बाद शो के प्लॉट में जबरदस्त मोड़ आएगा और मेकर्स को उम्मीद है कि शो भी वापस ट्रैक पर आने में सफल होगा. आपको बता दें कि शो में मेकर्स वैभवी कपूर (Vaibhavi Kapoor) को लेकर आने वाले हैं. शो में वैभवी की एंट्री जल्द ही होने जा रही है. मेकर्स ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली है.

सीरियल में आएगा ट्विस्ट
वैभवी कपूर पहले भी ‘ये जादू है जिन्न का’, ‘नथ-जंजीर’ और ‘जेवर’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. ‘इमली’ में वैभवी कपूर आर्यन सिंह राठौड़ की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती नजर आएंगी. वैभवी की एंट्री के साथ कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट आएगा. दरअसल, वैभवी की एंट्री के साथ ही शो में काफी कुछ बदल जाएगा. आर्यन और इमली के रिश्ते में भी भूचाल आ जाएगा. शो में दिखाया जाएगा कि आर्यन की एक्स गर्लफ्रेंड मेंटल अस्पताल में थी और आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी है.

बढ़ेगी इमली की मुश्किलें
वो अस्पताल में आर्यन का इंतजार करती है लेकिन उसे जब आर्यन की शादी की बात पता चलती है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. इसके बाद उसके निशाने पर इमली आएगी और इमली की मुश्किलें बढ़ाती जाएगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में दर्शकों को ये ट्रैक पसंद आता है या नहीं.

Tags: Tv actresses, Tv show



image Source

Enable Notifications OK No thanks