IPL 2022: RR में CSK के खिलाफ अहम मैच से पहले विस्‍फोटक बल्‍लेबाज की वापसी, अचानक लौट गया था घर


नई दिल्‍ली. आईपीएल के इस सीजन में राजस्‍थान रॉयल्‍स शानदार प्रदर्शन कर रही है. लखनऊ सुपर जायंट्स को मात देकर राजस्‍थान 16 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे स्‍थान पर पहुंच गई है और वो प्‍लेऑफ की दहलीज पर खड़ी है. राजथान रॉयल्‍स को प्‍लेऑफ में जगह बनाने के लिए अब 20 मई को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ अहम मैच खेलना है. इस मैच से पहले राजस्‍थान की टीम में विस्‍फोटक बल्‍लेबाज की वापसी हो गई है. जो राजस्‍थान के लिए एक बड़ी राहत है.

दरअसल बीते दिनों पहले बच्‍चे के जन्‍म के कारण शिमरोन हेटमायर अपने घर गयाना लौट गए थे. अब बच्‍चे के जन्‍म के बाद वह टीम से जुड़ गए हैं और उन्‍होंने अपना क्‍वारंटीन समय भी पूरा कर लिया है. हेटमायर सीएसके के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्‍ध रहेंगे.

राजस्‍थान को जीत दिलाने के बाद घर लौट गए थे हेटमायर
हेटमायर पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले में राजस्‍थान को जीत दिलाने के बाद अगले दिन ही घर रवाना हो गए थे. उन्‍होंने 16 गेंदों में 31 रन जड़े थे. उन्‍होंने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस को अपने बेटे की झलक दिखाई थी.

SRH vs MI: लगातार 5 मैच जीते, फिर इतने ही गंवाए; अब हैदराबाद के पास प्लेऑफ की आखिरी उम्मीद

IPL 2022: लखनऊ चेज करते हुए लगातार चौथा मैच हारी, एक गलती कहीं प्लेऑफ की उम्मीदों पर पड़ न जाए भारी!

आईपीएल के इस सीजन में हेटमायर के प्रदर्शन की बात करें तो 11 मैचों में उन्‍होंने 70 की औसत और 160 की स्‍ट्राइक रेट से 291 रन बनाए. वो 7 मुकाबलों में नॉट आउट रहे. वहीं राजस्‍थान की बात करें तो उसके लिए शुक्रवार को जीत जरूरी है. उसके 16 अंक है. वहीं लखनऊ भी 16 अंक के साथ तीसरे स्‍थान पर है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 14 अंकों के साथ चौथे स्‍थान पर है.

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals

image Source

Enable Notifications OK No thanks