विक्की कौशल ने बीवी कटरीना कैफ संग मनाया शादीशुदा वाला बर्थडे, न्यूयॉर्क से सामने आई तस्वीरें


बॉलिवुड ऐक्टर विक्की कौशल Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं। 9 मई से दोनों वहां पर साथ में समय बिता रहे हैं और फैन्स के साथ अपनी फोटो शेयर कर उन्हें पल-पल की अपडेट दे रहे हैं। अब 16 मई को भी उन्होंने दो खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की। विक्की कौशल के 34वें बर्थडे के मौके पर कटरीना ने अपने हबी के लिए प्यार भरी बातें कहीं। और एक बढ़िया सा कैप्शन लिखा जिसने लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद कमेंट सेक्शन में विक्की ने भी पत्नी को ऐसा जवाब दिया कि उस पर लोग अब अपना दिल लुटा रहे हैं।

दरअसल, कटरीना कैफ ने 9 मई को न्यू यॉर्क पहुंचकर दो-तीन फोटो शेयर की थी। अब जन्मदिन के मौके पर भी कटरीना ने विक्की को जन्मदिन की बधाई दी है। दो तस्वीरों में विक्की ने कटरीना को पीछे से पकड़ा हुआ है। एक में ऐक्ट्रेस उन्हें मुस्कुराते हुए देख रही हैं और विक्की भी कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। वहीं, दूसरी में विक्की ऐक्ट्रेस को आंखों के पास किस कर रहे हैं और कटरीना शर्म से एकदम लाल हो गई हैं। इसे फैन्स के साथ साझा करते हुए कटरीना ने कैप्शन लिखा है, ‘न्यू यॉर्क वाला बर्थडे। माय लव। तुमने सबकुछ अच्छा बना दिया है।’ इस पर विक्की ने कमेंट किया और लिखा, ‘शादीशुदा वाला बर्थडे।’


Vicky Kaushal Birthday: चॉल में पैदा हुए विक्की कौशल ने 10×10 के कमरे में काटी हैं रातें, पैसों की तंगी में बेबस था परिवार
विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि न्यू यॉर्क में रहने के दौरान यह दोनों प्रियंका चोपड़ा के रेस्ट्रोरेंट भी गए थे। वहां की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। खैर, मुंबई आने के बाद विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ की शूटिंग करेंगे। इसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। इसमें इनके अपोजिट भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। हालांकि विक्की इस मूवी के साथ-साथ लक्ष्मण उतेकर की फिल्म भी करेंगे, जिसमें सारा अली खान होगीं। ऐक्टर मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे।

शादी के 5 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ! पति विक्की कौशल ने बताया क्या है असली माजरा
कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्में
वहीं, कटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन बूथ’ की शूटिंग करेंगी और विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ और प्रियंका चोपड़ा-आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks