‘द गिफ्ट वी ऑल नीड’: स्टीव वॉ ने ऑस्ट्रेलियन ओपन में आइसक्रीम खाते हुए क्लिक किया, क्लिप्स वायरल


ऑस्ट्रेलियाई स्टीव वॉ को व्यापक रूप से क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक माना जाता है। वॉ ने 1999 के आईसीसी विश्व कप खिताब के लिए ऑस्ट्रेलिया का मार्गदर्शन किया और अब तक की सबसे सफल टेस्ट टीमों में से एक का नेतृत्व भी किया है।

सीनियर वॉ को एक बल्लेबाज के रूप में उनकी दृढ़ता के लिए भी जाना जाता था और जब वह पिच पर थे तो उन्होंने विपक्ष को एक इंच भी नहीं दिया। क्रिकेट प्रशंसकों को अभी भी 1995 में वेस्टइंडीज के साथ ऐतिहासिक श्रृंखला याद है और वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कर्टली एम्ब्रोस के साथ उनका प्रसिद्ध प्रदर्शन मुख्य आकर्षण था।

पूर्व क्रिकेटर ने 2004 में खेल से संन्यास ले लिया।

वॉ हालांकि एक निजी व्यक्ति हैं लेकिन समय-समय पर सार्वजनिक रूप से दिखाई देते हैं। और वह हाल ही में मेलबर्न में रॉड लेवर एरिना में चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 में अपनी आइसक्रीम का आनंद लेते हुए क्लिक किया गया था।

जैसे ही टीवी कैमरों ने वॉ पर ध्यान केंद्रित किया, पूर्व क्रिकेटर को आइसक्रीम का आनंद लेते देखा गया, लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर एक गंभीर गंभीर अभिव्यक्ति थी।

जैसे ही यह क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुई, ट्विटर यूजर्स ने इस घटना पर कुछ भद्दे कमेंट्स पोस्ट करने शुरू कर दिए। अमेरिकी अभिनेता और कॉमेडियन, एंथनी क्लार्क ने क्लिप को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से साझा किया। क्लार्क ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “स्टीव वॉ ने जॉर्ज कॉन्स्टैन्ज़ा ट्रीटमेंट दिया … ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 में आइसक्रीम खाते हुए देखा।”

क्लिप ने प्रतिक्रियाओं की एक श्रृंखला को प्रज्वलित किया। एक यूजर ने लिखा, ‘गरीब स्टीव वॉ को शांति से अपनी आइसक्रीम खाने दो. कुछ सम्मान दिखाओ।” जबकि अन्य ने उल्लेख किया कि टेनिस में वॉ का आइसक्रीम खाना वह उपहार था जिसकी उन्हें इस वर्ष आवश्यकता थी।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक यूजर ने कहा, ‘आइसक्रीम खाने के बाद भी स्टीव वॉ इंटेंस दिखते हैं। और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते।

एक अन्य ने बताया कि “वॉ ने उस आइसक्रीम को खाने से पहले मानसिक रूप से विघटित करने में कई मिनट बिताए।”

वॉ के आइसक्रीम खाने के तीखे तरीके से आप क्या समझते हैं?

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks