भारत से जर्मनी आई लड़की, तो बदल गई पूरी लाइफ, Video देखकर जलने लगे लोग


जर्मनी (Germany), जापान, फ्रांस, अमेरिका और लंदन जैसे बड़े देशों में जाकर जॉब करना और हर इंडियन स्टूडेंट का सपना रहता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो विदेश में मिलने वाली तमाम सुविधाओं के बीच भारत की भीड़, ट्रैफिक जाम और तनावभरी नौकरी को मिस करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक लड़की ने कुछ ऐसा कहा और दिखाया कि यूजर्स मजे लेने लेगे. यह लड़की भारत से आकर जर्मनी रह रही है. अपनी इस बदली और बेहतर लाइफ को उसने कुछ इस अंदाज में पेशा किया कि यह वीडियो वायरल हो गया.

इंस्टाग्राम पर देसी फिरंगी यूजर्स ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक लड़की कार से उतरती और कहती है कि जर्मनी की लाइफ बहुत ओवररेटेड है. पहले ही बढ़िया था 9 घंटे की ऑफिस की शिफ्ट लेकिन यहां बड़ी कार में चलो, बड़े घर में रहो और तो और यहां बर्तन, झाड़ू-पोछा भी मशीन कर देती है. आखिर ऑफिस के बाद खाली वक्त में करूं तो क्या करूं.

दरअसल इस फनी वीडियो के जरिए लड़की ने जर्मनी में जिंदगी और उससे जुड़े अनुभव को अलग अंदाज में दिखाया कि यहां कितना सुकून है. किसी तरह की कोई भागदौड़ नहीं है और ना ट्रैफिक जाम का झंझट, रहने के लिए अच्छा घर और ज्यादा भीड़ नहीं.

VIDEO: युवतियों से भी ज्यादा फिट हैं ये बूढ़ी दादी! देखते ही देखते उठा लिया भारी वजन

लेकिन वीडियो में इस लड़की के अंदाज को देखकर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा कि काश, हमें भी ऐसी बोरिंग लाइफ मिल जाती तो मजा आ जाता. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो को अब तक 36 हजार लाइक मिल चुके हैं जबकि लाखों यूजर्स ने इस वीडियो को देखा है.

Tags: Germany, Instagram video, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks