बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी


बंद हुआ 'द कपिल शर्मा शो'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’

द कपिल शर्मा शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, लेकिन अब ये शो बंद हो रहा है। शो के कलाकारों ने रैप पार्टी भी की है। फिलहाल ये शो बंद हो रहा है, लेकिन बहुत जल्द फिर से ये शो वापसी कर सकता है। फिलहाल द कपिल शर्मा शो को रिप्लेस कर रहा है ‘द इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’। शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो के प्रति लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि शेखर के शो में अर्चना पूरन सिंह भी होंगी।

शेखर सुमन कहते हैं कि मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा शो है जिसका उद्देश्य सारे ग़मों को भुलाकर बस खुलकर हंसाना है जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है। सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठायेंगे। अर्चना के साथ इस शो के लिए कॉलोबोरेट करके बेहद खुश हूं और दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है।

इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर ऑडियंस को इस बात की ओर इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं, और जब इस शो को घोषणा हो चुकी है तो लोगों को इसका अब बेसब्री से इंतज़ार है।

ये भी पढ़ें-

Katrina Kaif ने पति विक्की कौशल के बर्थडे पर जो ड्रेस पहनी, उसकी कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

Anupama में एंट्री लेंगे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान? अनेरी वजानी ने छोड़ा शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा का म्यूजिक डिपार्टमेंट होगा बंद, लेने वाली है वो बड़ा फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, ये मशहूर चेहरा छोड़ देगा शो?

दाढ़ी-मूंछ पर मजाक बनाकर मुश्किल में पड़ी भारती सिंह, माफी मांगने के बाद भी कॉमेडियन पर दर्ज हुआ केस

Nushrratt Bharuccha Birthday: 20 साल के एक्टिंग करियर में फ्लॉप रहीं शुरुआती फिल्में, मगर आज हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में एक



image Source

Enable Notifications OK No thanks