अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन लाफ्टर चैंपियंस के साथ मिलकर बनाएंगे ‘स्ट्रेस का चूरमा’


हंसी के ठहाके लगाने के लिए तैयार हो जाएं, क्योंकि बॉलीवुड एक्टर और टीवी होस्ट शेखर सुमन (Shekhar Suman) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) एक साथ फिर से देशभर से नया टैलेंट ढूंढकर लोगों को गुदगुदाने के लिए आने वाले हैं. शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह की जोड़ी कॉमिक रियलिटी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) को जज करती नजर आएगी. शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें रिवील किया है कि आखिर कब शो शुरू होने जा रहा है.

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में हंसी के ठहाके लगाते नजर आतीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) जल्द ‘स्ट्रेस का चूरमा’ बनाने के लिए शेखर सुमन (Shekhar Suman) के साथ ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ (India’s Laughter Champion) में नजर आने वाली हैं. शेखर सुमन ने हाल ही में प्रोमो शेयर फैंस को बता दिया है कि आखिर कब से शो टीवी पर लोगों गुदगुदाने आ रहा है.

शो हफ्ते में दो दिन लोगों को गुदगुदाने के लिए आएगा. 11 जून से शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा. शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे लोगों का स्ट्रेस लेवल रोज बढ़ता जा रहा है और उससे परेशान होकर कैसे वह अपना दिमागी संतुलन खोते जा रहे हैं. स्ट्रेस से बचने के लिए हम क्या कर सकते हैं? ये शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह दोनों बता रहे हैं.

प्रोमो में शेखर बता रहे हैं, ‘आ रहे हैं पूरे इंडिया से लाफ्टर से सूरमा’. अर्चना कहती हैं, देखते हैं कौन बनाता है ‘स्ट्रेस का चूरमा’. आ रहा है ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ 11 जून से सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे.

शेखर सुमन टीवी की दुनिया में वापसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि पहले ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलैंज’ को शेखर सुमन के साथ सिद्धू जज किया करते थे. कॉमेडी शो के पहले तीन सीजन में सिद्धू और शेखर सुमन जज रहे थे. शो के पांचवे सीजन में साजिद खान, अक्षय कुमार, श्रेयस तलपड़े जज बने थे. अब फिर से पुराने बैंग के साथ ये शो लौट रहा है. जिसमें शेखर सुमन ने वापसी की है. शेखर को इस बार सिद्धू का साथ तो नहीं मिल पाया. अब वे अर्चना के साथ मिलकर कॉमेडी का तड़का लगाएंगे.

Tags: Sony TV, Television



image Source

Enable Notifications OK No thanks