‘द कपिल शर्मा शो’ को अर्चना पूरन सिंह ने कहा टाटा बाय-बाय? शेखर सुमन संग नए शो में आएंगी नजर


मुंबईः पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में हंसी-ठहाके लगाती नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अब शो का एक अहम हिस्सा बन चुकी हैं. शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ अर्चना पूरन सिंह की बॉन्डिंग खूब पसंद की जाती है. दोनों के बीच की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक दर्शकों के चेहरे पर भी मुस्कान ला देती है. वैसे तो अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो के अलावा किसी और शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि अर्चना पूरन सिंह जल्दी ही द कपिल शर्मा शो को टाटा बाय-बाय कह सकती हैं. इस वीडियो में अर्चना शेखर सुमन के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अर्चना पूरन सिंह, शेखर सुमन के साथ नया शो लेकर आने की तैयारी कर रही हैं, जो काफी जबरदस्त होने वाला है.

अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह शेखर सुमन के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो देखने के बाद अर्चना और शेखर सुमन के फैन भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. यूजर कॉमेंट करते हुए अर्चना पूरन सिंह से रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि वह इससे संबंधित और जानकारी शेयर करें. साथ ही कई सवाल कर रहे हैं कि कहीं वह द कपिल शर्मा शो को अलविदा तो नहीं कह रहीं.

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में अर्चना पूरन सिंह ने लिखा- ‘रेडी, गेट सेट गो…जल्द आ रहे हैं.’ अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. हम आपके नए शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इससे जुड़ी और जानकारी दें.’

Tags: Entertainment, Entertainment news., The Kapil Sharma Show



image Source

Enable Notifications OK No thanks