द कपिल शर्मा शोः बड़ी मजेदार है पर्दे के पीछे की कहानी, कुछ इस तरह मेहमान करते हैं टाइमपास


द कपिल शर्मा शो में जो कुछ होता है उसका मकसद सिर्फ और सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करना है. कपिल शर्मा की हाजिरजवाबी और मेहमानों के किस्से जब मिल जाते हैं तो फिर कमाल ही हो जाता है. और हंसी की महफिल और भी शानदार हो जाती है. लेकिन धमाल ऑन स्क्रीन देखने को मिलता है उससे डबल धमाल होता है पर्दे के पीछे. 

जी हां….द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के दौरान मेहमान खूब मस्ती करते हैं जितना मस्ती मजाक हमें ऑन स्क्रीन देखने को मिलता है उससे ज्यादा मस्ती और धमाल होता है ऑफ स्क्रीन. मेहमान अपना टाइम पास और भी मजेदार तरीके से करते हैं. कोई चुटकुला सुनाता है तो कोई गाना…तो कुछ ऐसे होते हैं मजेदार शायरी से करते हैं सभी का मनोरंजन. हाल ही में दलेर मेहंदी, ऋचा शर्मा और मास्टर सलीम शो में पहुंचे थे. शूटिंग के दौरान क्या कुछ हुआ वो तो सब जानते ही हैं लेकिन ऑफ कैमरा इन्होंने कैसे किया टाइमपास. वो जरा इस वीडियो में देख लीजिए.

देश का नंबर वन चैट शो है कपिल शर्मा का शो
द कपिल शर्मा शो पिछले 5 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. 2016 में इसकी शुरुआत हुई थी. देखते ही देखते ये हर किसी का फेवरेट बन गया. लॉकडाउन में कुछ महीने बंद रहने के बाद शो को दोबारा शुरू किया गया. अब तक बॉलीवुड औऱ खेल जगत के लगभग हर सितारा इस शो में आ चुका है. और इसी वजह से ये बन गया है देश का नंबर वन चैट शो.  

फिलहाल धूम मचा रहा है तीसरा सीजन
कपिल शर्मा के शो के तीन सीजन आ चुके हैं. पहला सीजन 2016 से शुरू होकर 2017 तक चला. इसके बाद दूसरे सीजन का आगाज 2018 से शुरू होकर 2021 तक और फिर 2021 अगस्त में तीसरे सीजन का आगाज हुआ जो अब तक चल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 में अनूप जलोटा निभाएंगे ऋतिक रोशन का किरदार? द कपिल शर्मा शो में पता चली वजह

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks