राजामौली की ‘आरआरआर’ प्रमोशन के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने वाली पहली फिल्म बनी


राजामौली की 'आरआरआर' प्रमोशन के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने वाली पहली फिल्म बनी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
राजामौली की ‘आरआरआर’ प्रमोशन के लिए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाने वाली पहली फिल्म बनी

Highlights

  • RRR में राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर जैसे सितारे हैं।
  • RRR 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

मुंबई: बेंगलुरु, हैदराबाद और दुबई के बाद निर्देशक एस.एस. राजामौली और अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण सहित ‘आरआरआर’ के अखिल भारतीय कलाकारों ने बड़ौदा में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दौरा किया। ‘आरआरआर’ भारत के इस स्मारक पर जाने वाली पहली फिल्म बन गई है।

निर्माताओं और कलाकारों ने बड़ौदा की यात्रा की अपनी नई तस्वीरें साझा कीं, जिससे उनके प्रशंसकों को बहुत आश्चर्य हुआ। हैदराबाद, बेंगलुरु, बड़ौदा, दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, कोलकाता, वाराणसी से लेकर दुबई तक निर्माताओं ने एक व्यापक प्रचार योजना तैयार की है, जिसमें वे 18-22 मार्च तक फिल्म के प्रचार के लिए देश के प्रमुख संभावित बाजारों का दौरा करेंगे।

‘RRR’ टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा, जयपुर पहुंचे जूनियर एनटीआर, राम चरण, राजामौली

राजामौली की ‘आरआरआर’ डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। फिल्म में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल होंगे।

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

तेलुगू भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी.वी.वी. दानय्या करेंगे। आरआरआर 25 मार्च को रिलीज होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks